VIT Result: VITEEE 2024 में सलेक्ट हुए या नहीं, रिजल्ट देखने के लिए क्लिक करें इस लिंक पर

वीआईटी जल्द ही काउंसिलिंग की तारीखों की घोषणा करेगा। चयनित उम्मीदवार अपनी रैंकिंग के आधार पर ऑनलाइन काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं।
VIT Entrance Exam Result 2024
VIT Entrance Exam Result 2024raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। द वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (वीआईटी) ने आज यानि 3 मई को वीआईटी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। परीक्षार्थी अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट viteee.vit.ac.in पर चेक कर सकते हैं। रिजल्ट देखने के लिए परीक्षार्थियों को एपलिकेशन नंबर और पासवर्ड की जरूरत होगी।

कैसे मिलेगा एडमिशन

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के वेल्लोर, चैन्नई, आंध्र प्रदेश और भोपाल कैंपस में बीकेट प्रोग्राम में प्रवेश परीक्षा में हासिल किए गए अंक के आधार पर ही एडमिशन दिया जाएगा। प्रवेश परीक्षा 19-30 अप्रैल के बीच आयोजित की गई थी।

काउंसिलिंग डेट

वीआईटी जल्द ही काउंसिलिंग डेट बता देगा। जिसके बाद चयन किए गए परीक्षार्थी अपनी रैंक के अनुसार ऑनलाइन काउंसिलिंग में भाग ले सकेंगे। जहां उन्हें कैंपस, फीस और कोर्स के बारे में बताया जाएगा।

रैंक रखती है मायने

जिन परीक्षार्थियों की रैंक एक लाख तक है वह वीआईटी वेल्लोर, चेन्नई, आंध्र प्रदेश और भोपाल कैंपस में एडमिशन ले सकते हैं। लेकिन जिनकी रैंक एक लाख से ऊपर है वे केवल आंध्र प्रदेश और भोपाल कैंपस में ही एडमिशन ले पाएंगे।

कैसे चेक करें रिजल्ट

-सबसे पहले संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट viteee.vit.ac.in विजिट करें।

-इसके बाद रिजल्ट लिंक को क्लिक करें।

-उसके बाद अपने क्रेडेंशियल और कैपचा सब्मिट करें।

-इसके बाद आप अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकेंगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.