Gujrat: खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी मामले के बाद, नरेन्द्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा के लिए एजेंसियां अलर्ट

Ahmedabad: नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच के दौरान खालिस्तानी आतंकियों की धमकी को लेकर राज्य की पुलिस के साथ केन्द्रीय एजेंसी अलर्ट है।
Kjalistani Terrorist Pannu
Narendra Modi Stadium
Kjalistani Terrorist Pannu Narendra Modi Stadium Social Media

अहमदाबाद, हि.स.। खालिस्तानी आतंकी ने ऑडिया क्लिप वायरल कर स्टेडियम में खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी है। मामले की गंभीरता को लेकर गुजरात पुलिस ने केन्द्रीय एजेंसियों से मदद मांगी है। इसके बाद अब केन्द्र की विभिन्न जांच एजेंसी एनआईए, रॉ और सेंट्रल आईबी मिलकर मामले की जांच करेगी।

देश की टॉप जांच एजेंसी मिलकर काम करेगी

इस मामले में अहमदाबाद साइबर क्राइम के साथ देश की टॉप जांच एजेंसी मिलकर काम करेगी। अहमदाबाद साइबर क्राइम ने खालिस्तानी समर्थक पन्नू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इस केस में अब देश की टॉप जांच एजेंसी एनआईए, रॉ, आईबी शामिल हो गई है। इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अहमदाबाद साइबर क्राइम के डीसीपी अजीत राजियाण ने मीडिया को बताया कि साइबर क्राइम के साथ अब सेंट्रल की जांच एजेंसियां जुड़ कर काम करेगी।

खालिस्तानी आतंकी ने धमकी दी

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से जारी ऑडियो क्लिप में कहा गया है कि क्रिकेट वर्ल्ड कप नहीं, बल्कि 5 अक्टूबर से टेरर वर्ल्ड कप शुरू होगा। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम स्टेडियम में मैच के दिन महज खालिस्तान का झंडा ही देखने को मिलेगा। हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का बदला लिया जाएगा। पन्नू की ऑडियो उसके समर्थकों ने अलग-अलग आईडी से वायरल की है। यह दावा भी किया गया है कि यह ऑडियो पन्नू ने खुद जारी किया है।

अहमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच में प्राथमिकी दर्ज की

आगामी 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप क्रिकेट के पहले मैच में खालिस्तानी आतंकी संगठन की घमकी पर अहमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच में प्राथमिकी दर्ज की गई है। खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच को लेकर धमकी दी है।

क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत आगामी 4 अक्टूबर को होगी। पहले दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी होगी। इसके बाद 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच खेला जाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in