स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बृजेश पाठक का पलटवार, कहा- चर्चा में बने रहने के लिए केवल बयानबाजी कर रहे

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बृजेश पाठक का पलटवार, कहा- चर्चा में बने रहने के लिए केवल बयानबाजी कर रहे

उपमुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के भगवा और आतंकवाद को लेकर दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह चर्चा में बने रहने के लिए केवल बयानबाजी कर रहे हैं।

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश की राजनीति में समाजवादी पार्टी के महासचिव और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने हाल ही में साधु-संतों को लेकर विवादित बयान दिया था। गाजीपुर में एक सभा में सपा के महासचिव ने कहा कि ये भगवाधारी साधु संत नहीं, आतंकवादी हैं।

चर्चा में बने रहने के लिए केवल बयानबाजी कर रहे

यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी। उपमुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के भगवा और आतंकवाद को लेकर दिए गए बयान पर टिप्पणी की कि वह चर्चा में बने रहने के लिए केवल बयानबाजी कर रहे हैं। साथ ही मदरसे का जायजा लेने के बाद उन्होंने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वालों से कानून के दायरे में ही निपटा जाना चाहिए। जो कानून के मुताबिक काम करेगा, वह ऐसा ही कहेगा।

 बाबा के बारे में दिया था बयान

आपको बता दें कि गाजीपुर पहुंचे सपा नेता ने बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बारे में भी बयान दिया था। उन्होंने कहा कि बादलों की आवाज मक्खी या मच्छर के भिनभिनाने से नहीं आ सकती। यह देश संविधान से चलता है न कि किसी बाबा के बयान से।

हिंदू राष्ट्र को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थीं

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू राष्ट्र के खिलाफ भी प्रतिक्रिया दी। सपा नेता ने ट्वीट किया, "हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले देश के दुश्मन और असंवैधानिक हैं क्योंकि वे हिंदू राष्ट्र की मांग करके फिर से विभाजन के बीज बोते हैं। ये संविधान का भी अपमान है देश के निवासियों को ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए”।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in