उमेश पाल हत्याकांड का आरोपित अरबाज मुठभेड़ में ढेर

उमेश पाल हत्याकांड का आरोपित अरबाज मुठभेड़ में ढेर

सोमवार को सूचना मिली कि धूमनगंज इलाके के नेहरू पार्क के पास बदमाश मोटरसाइकिल से जा रहे हैं। एसटीएफ, एसओजी और पुलिस ने बदमाश को एक जंगल क्षेत्र में चारों तरफ से घेर लिया।

प्रयागराज, एजेंसी। जिले में हुई उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित अरबाज को सोमवार दोपहर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया।

मुठभेड़ में हुआ ढेर

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक उमेश पाल और सरकारी गनर संदीप निषाद की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपितों की पुलिस सर्गमी से तलाश कर रही है। इस बीच सोमवार को सूचना मिली कि धूमनगंज इलाके के नेहरू पार्क के पास बदमाश मोटरसाइकिल से जा रहे हैं। एसटीएफ, एसओजी और पुलिस ने बदमाश को एक जंगल क्षेत्र में चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान बदमाश ने गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में टीम ने फायरिंग की, जिसमें वह घायल हो गया। अस्पताल ले जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया है। मारे गए बदमाश की पहचान कौशाम्बी निवासी अरबाज के रूप में हुई है। वह अतीक गुट का सक्रिय सदस्य है और वारदात के दौरान वाहन चला रहा था। वहीं, पुलिस दो अन्य बदमाशों की तलाश में जंगल में कॉम्बिंग कर रही है। घटना की जानकारी पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेसिंक टीमें घटनास्थल की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in