Jharkhand: पलामू में तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, घर पर छाया मातम; तालाब से बरामद हुआ शव

Jharkhand News: पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के मायापुर गांव की दो सगी बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। रात में दोनों का शव गांव के तालाब से बरामद हुआ।
Palamu, Jharkhand
Palamu, Jharkhand Social Media

पलामू, हि.स.। पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के मायापुर गांव की दो सगी बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। बताया जाता है कि नोडिया बाजार थाना क्षेत्र के मायापुर के रहने वाले रमेश सिंह की बेटी लवली कुमारी (12) और आरुषि कुमारी (नौ) रविवार की देर शाम जंगल में खुखड़ी चुनने गई थी। इसी क्रम में दोनों तालाब में नहाने लगी थीं।

तालाब में नहाने के क्रम में दोनों डूब गईं, जिससे दोनों की मौत हो गई। देर शाम तक दोनों के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। रविवार की रात दोनों का शव गांव के तालाब से बरामद हुआ। परिजन और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चियों के शव को बाहर निकाला था।

तालाब से दोनों बच्चियों का शव बरामद

रमेश सिंह की किराने की दुकान है, रमेश सिंह जैसे ही दुकान पर पहुंचे उनकी दोनों बेटियां जंगल के तरफ निकल गई थी। वापस नहीं लौटने पर परिजन और ग्रामीण दोनों को खोजने जंगल के तरफ गए। तालाब के पास कपड़ा दिखने के बाद परिजनों को मामले में शक हुआ। परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने तालाब की तलाशी लेनी शुरू की इसके बाद दोनों बच्चियों का शव बरामद हुआ।

घटना की जानकारी मिलने के बाद नौडीहा बाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू। दोनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भेज दिया है। नौडीहा बाजार थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों बच्चियों की डूबकर मौत हुई है। मामले में छानबीन की जा रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in