पुलवामा बरसी से पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के नापाक इरादों पर फेरा पानी

पुलवामा जिले से पुलिस ने आतंकियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। पुलवामा पुलिस और सेना की 55 आरआर को विभिन्न स्थानों पर तैनात किया।
Pulwama
Pulwama

पुलवामा, एजेंसी। 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले की चौथी बरसी से एक दिन पहले आतंकियों के नापाक इरादों पर पानी फेर दिया । पुलवामा पुलिस ने आतंकियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। बरामद गोला-बारूद का जखीरा पुलिस और सुरक्षाबलों पर हमले करने के लिए इस्तेमाल किया जाना था। यह दोनों आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के लिए काम करते हैं। बता दें कि

विशेष सूचना के आधार पर पुलवामा पुलिस और सेना तैनात

पुलवामा पुलिस ने विशेष सूचना के आधार पर पुलवामा पुलिस और सेना की 55 आरआर को विभिन्न स्थानों पर तैनात किया। इस दौरान नैना भाटपोरा इलाके में दो स्कूटी सवार बैग के साथ घूमते देखे गए। सुरक्षाबलों ने दोनों को दबोच लिया। तलाशी लेने पर दोनों के पास से 25 चीनी ग्रेनेड, एक पिस्टल, 02 पिस्टल मैगजीन, 230 कारतूस पिस्टल, 10 एके मैगजीन और 300 एके कारतूस बरामद किए गए।

जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के लिए काम कर रहा था

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार दोनों ने अपना नाम शौकत अहमद डिगू पुत्र अब्दुल वहाब दिगू निवासी नैना व उसका चचेरे भाई निवासी सेथर बताया है। पूछताछ के दौरान शौकत अहमद ने खुलासा किया कि वह राजौरी जेल में बंद ओवर ग्राउंड वर्कर फिरदौस अहमद भट पुत्र अब्दुल अहद भट निवासी नैना के संपर्क में था। उसने बताया कि वह जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के लिए काम कर रहा था और बरामद गोला-बारूद का जखीरा पुलिस और सुरक्षाबलों पर हमले करने के लिए था। पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in