एक्टर कार्तिक आर्यन पर ट्रैफिक पुलिस ने लगाया जुर्माना, फिल्म के लिए दुआ मांगने पहुचे थे सिद्धिविनायक मंदिर

कार्तिक आर्यन अगामी फिल्म की सफलता की दुआ मांगने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे,लेकिन यहां ट्रैफिक पुलिस ने उन पर नो पार्किंग जुर्माना लगा दिया।17 फरवरी को अभिनेता की नई फिल्म ''शहजादा' आने वाली है।
kartik aaryan
kartik aaryan

मुंबई एजेंसी ।बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ''शहजादा'' ने आज यानी 17 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर एंट्री कर ली है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। कार्तिक हाल ही में फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, लेकिन यहां ट्रैफिक पुलिस ने उन पर नो पार्किंग जुर्माना लगा दिया।


ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें वहीं रोक लिया

फिल्म ''शहजादा'' में कार्तिक के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। कार्तिक ने सिद्धिविनायक से प्रार्थना की, कि लोगों को यह फिल्म पसंद आए और फिल्म सफल हो। बाहर आने के बाद उन्होंने पैपराजी को पोज दिए और फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं, लेकिन जब कार्तिक कार की तरफ गए तो ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें वहीं रोक लिया। इस बार उनकी ट्रैफिक पुलिस से थोड़ी नोकझोंक भी हुई। हुआ यूं कि कार्तिक आर्यन अपनी आलीशान काली कार में दर्शन के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, लेकिन यहां उनके ड्राइवर ने गलत तरीके से गाड़ी खड़ी कर दी थी।

फिल्म ''शहजादा'' अल्लू अर्जुन की ''अला वैकुंठपुरमलू'' का हिंदी रीमेक है

फिल्म ''शहजादा'' अल्लू अर्जुन की ''अला वैकुंठपुरमलू'' का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म साउथ में सुपरहिट रही थी। दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक फिल्म ''शहजादा'' के प्रोडक्शन से भी जुड़े हैं। इस फिल्म से उन्होंने बतौर निर्माता अपनी नई पारी की शुरुआत की है. कार्तिक ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in