ममता बनर्जी का ओडिशा दौरा आज से, नवीन पटनायक से करेंगी मुलाकात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज (मंगलवार) शाम ओडिशा के दौरे पर रवाना होंगी। वह रात्रि विश्राम भुवनेश्वर में करेंगी। अगले दिन भगवान जगन्नाथ के दर्शन करेने पुरी जाएंगी।
ममता बनर्जी का ओडिशा दौरा आज से, नवीन पटनायक से करेंगी मुलाकात

कोलकाता,एजेंसी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज (मंगलवार) शाम ओडिशा के दौरे पर रवाना होंगी। वह रात्रि विश्राम भुवनेश्वर में करेंगी। अगले दिन भगवान जगन्नाथ के दर्शन करेने पुरी जाएंगी। गुरुवार को वो भुवनेश्वर में बीजू जनता दल के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात करेंगी। दोनों के बीच तीसरा मोर्चा पर चर्चा होने की संभावना है। ममता चाहती हैं भाजपा और कांग्रेस से दूरी बनाते हुए समान विचारधारा के दलों के साथ नया मोर्चा बनाया जाए।

तीसरा मोर्चा पर चर्चा होने की संभावना

इससे पहले वो कोलकाता में इस संबंध में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर चुकी हैं। ममता बनर्जी के साथ लोक निर्माण विभाग के अधिकारी भी ओडिशा जा रहे हैं। मुख्यमंत्री पुरी में भगवान जगन्नाथ मंदिर के आसपास सरकारी गेस्ट हाउस के लिए संभावित जमीन का अवलोकन करेंगी। राजनीतिक प्रेक्षकों की नजर अब ममता-नवीन की मुलाकात पर टिकी हैं। समझा जा रहा है कि दोनों नेता मुलाकात के बाद संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in