गावस्कर ने WTC फाइनल के लिए बतौर विकेटकीपर केएल राहुल को बताया अपनी पहली पसंद

भारत ने विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में केएस भरत को टीम में शामिल किया, लेकिन उनका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा।
गावस्कर ने WTC फाइनल के लिए बतौर विकेटकीपर केएल राहुल को बताया अपनी पहली पसंद

नई दिल्ली, एजेंसी। भारत ने 7-11 जून तक लंदन के ओवल में खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में दूसरी बार प्रवेश किया है। भारतीय टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।


केएल राहुल को एक विकेटकीपर के रूप में देख सकते हैं
भारत ने चौथे और अंतिम टेस्ट के बेनतीजा रहने के बाद सोमवार को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हरा दिया। भारत ने विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में केएस भरत को टीम में शामिल किया, लेकिन उनका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा।
महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर को लगता है कि प्रबंधन को डब्ल्यूटीसी फाइनल में केएल राहुल को कीपर-बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल करने पर विचार करना चाहिए। गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत के दौरान कहा, "आप केएल राहुल को एक विकेटकीपर के रूप में देख सकते हैं। अगर वह ओवल में (डब्ल्यूटीसी फाइनल में) नंबर 5 या 6 पर बल्लेबाजी करते हैं, तो हमारी बल्लेबाजी मजबूत होगी।

उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने शतक बनाया था। लॉर्ड्स में जब आप डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए अपनी एकादश चुनते हैं तो केएल राहुल को ध्यान में रखें।"

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in