हरमनप्रीत कौर ने दीप्ति की शानदार प्रदर्शन को गेंदबाजी कोच की मदद का नतीजा बताया

दीप्ति ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में अपने चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट लिए। मैच के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा, गेंदबाजी कोच ने उनकी मदद की और नतीजा सबके सामने है।"
Indian team
Indian team

केप टाउन, एजेंसी। महिला टी-20 विश्व कप में बुधवार को वेस्टइंडीज पर मिली छह विकेट से जीत के बाद, भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में अपने प्रदर्शन से खुश नहीं थीं, लेकिन दूसरे मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाने के लिए उत्सुक थीं। ऑफ स्पिनर दीप्ति ने पाकिस्तान पर भारत की शुरुआती जीत में 39 रन दिए थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दीप्ति का शानदार प्रदर्शन

दीप्ति ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में अपने चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट लिए। इसी के साथ वह टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 100 विकेट लेने वाली पहली भारतीय बनीं। उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 118 रन ही बना सकी। जवाब में भारत ने ऋचा घोष (नाबाद 44) और कप्तान कौर (33) के बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत 4 विकेट के नुकसान पर 11 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

गेंदबाजी कोच ने मदद की और नतीजा सबके सामने

मैच के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा, "यह हमारे लिए एक अच्छा दिन था। हम जो भी उम्मीद कर रहे थे, वैसा ही हुआ। हमने टीम की बैठक में दीप्ति की गेंदबाजी के बारे में चर्चा की और वह पिछले मैच से खुश नहीं थी, गेंदबाजी कोच ने उनकी मदद की और नतीजा सबके सामने है।"

स्मृति मंधाना एक खतरनाक बल्लेबाज

मैच में चोट से वापसी कर रहीं सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने केवल 10 बनाये लेकिन कौर को उनके प्रदर्शन को लेकर कोई चिंता नहीं थी और उन्हें विश्वास है कि आने वाले दिनों में उनकी उप-कप्तान अच्छा प्रदर्शन करेंगी। कौर ने कहा, "स्मृति मंधाना हमारे लिए शानदार रही हैं। वह अच्छा कर रही हैं और हमें खुशी है कि वह वापस आ गई हैं। वह एक खतरनाक बल्लेबाज हैं।"

भारतीय टीम अपने अगले मुकाबले में शनिवार को इंग्लैंड का सामना करेगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in