World Cup: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की आज घोषणा, पाक के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलने वाले इस खिलाड़ी जगह पक्की!

ICC World Cup 2023 Team India: एशिया कप 2023 के बीच आज दोपहर 1.30 बजे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम घोषित की जाएगी। BCCI द्वारा श्रीलंका के कैंडी में टीम इंडिया के प्लेइंग 11 का ऐलान किया जाएगा।
भारतीय क्रिकेट टीम।
भारतीय क्रिकेट टीम।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एशिया कप 2023 के बीच आज दोपहर 1.30 बजे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम घोषित की जाएगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा श्रीलंका के कैंडी में ही टीम इंडिया के प्लेइंग 11 का ऐलान किया जाएगा। अभी भारतीय टीम श्रीलंका में एशिया कप टूर्नामेंट के मैच खेल रही है।

फाइनल सेलेक्शन के लिए खिलाड़ियों को देनी होगी परीक्षा

बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के एशिया कप वाले स्क्वाड में बहुत अधिक बदलाव नहीं होना है। वैसे, वर्ल्ड कप से पहले इन खिलाड़ियों के लिए एक परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी ही भारतीय टीम में जगह बनाएंगे। फिलहाल ईशान किशन अच्छी फॉर्म में हैं। वहीं, केएल राहुल को फिटनेस टेस्ट पास करना है। इसी दिन केएल का फिटनेस टेस्ट होना है।

संजू सैमसन समेत 3 खिलाड़ियों को मौका मिलना मुश्किल

कुछ समय पहले यह बताया जा रहा था कि बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यों वाली टीम का चयन लगभग कर लिया है। बहरहाल, टीम में संजू सैमसन के शामिल होने की संभावना नहीं के बराबर है। एशिया कप में भी संजू रिजर्व खिलाड़ी में हैं। सैमसन के साथ प्रसिद्ध कृष्णा और युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को भी मौका मिलना मुश्किल ही लग रहा है। उन्हें एशिया कप के दोनों मुकाबलों में जगह नहीं मिली है।

वर्ल्ड कप के लिए इन खिलाड़ियों की जगह पक्की

बीसीसीआई वर्ल्ड कप के लिए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव को मौका देगी। इनके अलावा ईशान किशन को भी जगह दे सकती है। ईशान ने लगातार चार अर्धशतक जड़े हैं। ईशान बेहतरीन फॉर्म में हैं। इन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर बेहतरीन पारी खेली। इस मैच में ईशान पहली बार पांचवें नंबर पर आए थे। इन्होंने 81 गेंदों पर 9 चौके-2 छक्के की मदद से 82 रन जड़े थे।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in