क्यों ट्रेंड हो रहा RIP Pakistan? कौन हैं PCB के नए चेयरमैन मोहसिन नकवी

Pakistan Cricket Board New Chairman: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अंदर लगातार बदलाव दिख रहे हैं। मैनेजमेंट की किसी कुर्सी पर कोई ज्यादा दिन नहीं टिक रहा है।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम।@TheRealPCBMedia एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अंदर लगातार बदलाव दिख रहे हैं। मैनेजमेंट की किसी कुर्सी पर कोई ज्यादा दिन नहीं टिक रहा है। पीसीबी पर इसका असर पड़ता साफ दिख रहा है। इस कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मैनेजमेंट के अध्यक्ष जका अशरफ ने इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद पीसीबी को नया चेयरमैन मिला है। नए पीसीबी चेयरमैन का नाम मोहसिन नकवी है। उनकी नियुक्ति के बाद सोशल मीडिया पर RIP Pakistan ट्रेंड करने लगा।

मोहसिन नकवी कौन हैं ?

पीसीबी के नवनियुक्त चेयरमैन मोहसिन नकवी जनवरी 2023 से पंजाब प्रांत के केयरटेकर चीफ मिनिस्टर हैं। प्रोविन्शियल एसेंबली ऑफ पंजाब के विपक्षी नेता हमजा शाहबाज ने दो नॉमिनीज के नाम दिए थे। इसमें से एक नाम मोहसिन का था। मोहसिन एक राजनेता के साथ पाकिस्तान के मीडिया समूह के मालिक हैं। वह छह टीवी चैनल एवं एक न्यूजपेपर कंपनी के मालिक हैं।

क्रिकेट में कुछ सुधार करना जरूरी : मोहसिन

मोहसिन 22 जनवरी को पीसीबी के नया चेयरमैन नियुक्त हुए हैं। उन्होंने इस बात को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट में चल रहे विवादों को मैं फिक्स करने की कोशिश करूंगा। क्रिकेट में कुछ सुधार करना जरूरी है।

मो. हफीज की जाएगी कुर्सी

पाकिस्तान की टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट और हेड कोच मो. हफीज का कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया जा सकता है। हफीज को टीम का डायरेक्टर और कोच वर्ल्ड कप के बाद बनाया गया था। इसे लेकर जानकारी आ रही है कि पाकिस्तान टीम में सब कुछ सही नहीं है। खिलाड़ी हफीज से खुश नहीं हैं।

सोशल मीडिया पर नाखुश फैंस

सोशल मीडिया पर फैंस मोहसिन नकवी की नियुक्ति को लेकर नाखुश दिखे। इसके बाद कई लोगों ने कहा कि bad से चीजें Worst तक पहुंचेंगी। कई लोगों ने RIP Pakistan हैशटैग के साथ पोस्ट डालना शुरू कर दिए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.