Virat Kohli नोट फाड़कर उड़ाए और करने लगे Dance, आपको पता है यह मजेदार किस्सा?

Virat Kohli Viral Interview: टीम इंडिया की शान विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी एक्स्ट्रा एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर क्रिकेट ग्राउंड पर वह डांस करते दिखते हैं।
Virat Kohli
Virat KohliSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया की शान विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी एक्स्ट्रा एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर क्रिकेट ग्राउंड पर वह डांस करते दिखते हैं। उन्हें डांस करना बेहद पसंद है। यह उनमें बचपन से है। हाल में एक इंटरव्यू में कोहली ने इसका खुलासा किया और एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि मैं अक्सर लोगों को शादियों या पार्टियों में नोट उड़ाकर नाचते देखता था। इसमें मुझे बहुत मजा आता था। एक दिन कोई मेरे घर आया था। उन्होंने किसी काम के लिए मुझे 50 रुपए दिए। मुझे पता नहीं क्या हो गया? मैं उस नोट के टुकड़े-टुकड़े कर घर से बाहर सीढ़ियों के नीचे जाकर उड़ा दिए। उसके बाद मैं वहां खूब नाचा। तब मैं भूल ही गया कि मुझे सामान भी लाने थे।

बड़ी बहन ने की थी जमकर पिटाई

कोहली ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि बचपन में वह बड़ी बहन (भावना कोहली धींगरा) को अक्सर ‘तू’ कहते थे। उनकी यह आदत थी। इस बात पर एक दिन उनकी बहन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा और उन्होंने उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद कोहली की बहन को ‘तू’ कहर बुलाने की आदत छूट गई। उस पिटाई के बाद वह बहन को हमेशा के लिए आप कहकर बुलाने लगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.