'Virat Kohli के पास होती सबसे अधिक IPL ट्रॉफी', जानें Ravi Shastri ने किस आधार पर कही यह बात

शास्त्री ने RCB पर कहा कि यह टीम ट्रॉफी इसलिए नहीं जीत पाई है, क्योंकि कोहली को टीम का साथ नहीं मिल पाता है। IPL की ट्रॉफी इंडिविजुअल खिलाड़ी के प्रदर्शन के आधार पर दी जाती तो आज सबसे अधिक...
रवि शास्त्री और विराट कोहली।
रवि शास्त्री और विराट कोहली। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 के मुकाबले जारी हैं। हर मुकाबले के साथ प्वाइंट्स टेबल की रंगत बदल रही है। हालांकि विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की स्थिति शुरुआत जैसी ही है। RCB के करोड़ों फैंस को लंबे समय से आईपीएल ट्रॉफी का इंतजार है, लेकिन बेंगलुरु फैंस के इस ख्वाब को पूरा करने में असफल रही है। इस कड़ी में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री ने कोहली को लेकर बड़ा दावा किया है।

इंडिविजुअल ट्रॉफी मिलती तो कोहली के पास सबसे अधिक होती

शास्त्री ने RCB पर कहा कि यह टीम ट्रॉफी इसलिए नहीं जीत पाई है, क्योंकि कोहली को टीम का साथ नहीं मिल पाता है। अगर, IPL की ट्रॉफी इंडिविजुअल खिलाड़ी के प्रदर्शन के आधार पर दी जाती तो आज सबसे अधिक IPL ट्रॉफी कोहली के पास ही होती। उन्होंने कहा कि कोहली अब तक IPL ट्रॉफी नहीं जीते हैं, क्योंकि टीम में सिर्फ इक्का-दुक्का खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हैं। कोहली का प्रदर्शन तो हमेशा अच्छा रहा है, लेकिन अन्य खिलाड़ियों में कमी से RCB के लिए जीत का इंतजार लंबा होता जा रहा है।

16 साल से ट्रॉफी का इंतजार

बता दें IPL साल 2008 से खेला जा रहा। कोहली भी RCB के साथ साल 2008 से जुड़े हैं। IPL 2024 इस टूर्नामेंट का 17वां सीजन है। बेंगलुरु के हाथ एक ट्रॉफी नहीं लगी है। दूसरी ओर RCB की महिला क्रिकेट टीम ने डब्ल्यूपीएल 2024 में जीत का खाता खोल दिया है। WPL का दूसरा ही सीजन RCB ने जीत लिया। स्मृति मंधाना की कप्तानी में RCB को WPL की ट्रॉफी नसीब हुई, लेकिन IPL की ट्रॉफी से RCB अछूता है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.