कोहली-डु प्लेसिस की बल्लेबाजी फॉर्म RCB को IPL में अच्छी स्थिति में रखेगी: इमरान ताहिर

RCB की टीम ने केकेआर के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले गए पहले मैच को 81 रनों के बड़े अंतर से गंवा दिया था। आरसीबी की टीम आज अपने घरेलू मैदान पर पिछले हार का बदला लेने उतरेगी।
कोहली-डु प्लेसिस की बल्लेबाजी फॉर्म RCB को IPL में अच्छी स्थिति में रखेगी: इमरान ताहिर

नई दिल्ली, एजेंसी। टाटा आईपीएल 2023 के पहले भाग में सभी दस टीमों के बीच कुछ रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं। वहीं, आज शाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेले जाने वाले मैच में दर्शकों को एक और रोमांचक मुकाबला देखने की उम्मीद है।

KKR के खिलाफ बदला लेने उतरेगी RCB
RCB की टीम ने केकेआर के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले गए पहले मैच को 81 रनों के बड़े अंतर से गंवा दिया था। आरसीबी की टीम आज अपने घरेलू मैदान पर पिछले हार का बदला और दो महत्वपूर्ण अंक हासिल करना चाहेगी। भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का मानना है कि आरसीबी की सबसे बड़ी ताकत उनके नियमित और कार्यवाहक कप्तान यानी फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली की अच्छी फॉर्म रही है और उनके बल्ले से निकलने वाले रन ड्रेसिंग रूम को तनावमुक्त रखेंगे। स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर हरभजन सिंह ने कहा, "विराट कोहली को आरसीबी को बनाए रखने की जिम्मेदारी लेनी होगी। फाफ के साथ उनकी साझेदारी महत्वपूर्ण होगी। विराट और फाफ अच्छी फॉर्म में हैं और इससे आरसीबी को हमेशा राहत मिलेगी।"

विराट कोहली RCB की रीढ़
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर इमरान ताहिर का मानना है कि विराट कोहली को आरसीबी की रीढ़ बने रहना होगा और उन्हें आगामी मैचों में लंबी बल्लेबाजी करनी होगी। ताहिर ने कहा, 'विराट कोहली क्लास बल्लेबाज हैं। उन्हें आउट करना मेरे लिए हमेशा मुश्किल रहा है। मैं चाहता हूं कि वह आईपीएल में खूब रन बनाएं। उनकी टीम को उनसे काफी उम्मीदें हैं। इस वजह से विराट को कुछ देर और विकेट पर टिके रहने के बारे में सोचना चाहिए।"

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in