AUS Vs WI: विकेट लेने का अनोखा जश्न, गुलाटी मारने लगा गेंदबाज, Video Viral

Australia vs West Indies 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमें दूसरा मैच खेल रही है। मैच में वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 311 रन बनाए थे।
पहला विकेट लेने के बाद मैदान पर गुलाटी मारता गेंदबाज।
पहला विकेट लेने के बाद मैदान पर गुलाटी मारता गेंदबाज। @ICC एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमें दूसरा मैच खेल रही है। मैच में वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 311 रन बनाए थे। कंगारू टीम ने पहली पारी में 289 रन बनाकर 9 विकेट खो दिए और पारी घोषित की। कैरेबियाई टीम के लिए गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। अल्जारी जोसेफ ने सबसे अधिक चार विकेट झटके। केमार रोच ने तीन विकेट गिराए। शमार जोसेफ ने एक विकेट लिया। इन्होंने केविन सिंक्लेयर ने पारी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को आउट किया। इसके बाद सिंक्लेयर ने अपने पहले विकेट को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पहला टेस्ट मैच खेल रहे केविन सिंक्लेयर

वेस्टइंडीज के युवा खिलाड़ी केविन सिंक्लेयर का यह पहला टेस्ट मैच है। उन्होंने मैच की पहली पारी में 50 रन भी जड़े थे। फिर गेंदबाजी में 75 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे उस्मान ख्वाजा का विकेट लिया। इसके बाद केविन सिंक्लेयर मैदान पर गुलाटी मारने लगे। उनका यह अंदाज जिम्नास्ट से कम नहीं लग रहा था।

2 साल बाद टेस्ट में एंट्री

केविन सिंक्लेयर ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू 2022 में किया था। वनडे फॉर्मेट से टीम में आए थे। उन्होंने 7 वनडे मैचों में 11 विकेट झटके हैं। वैसे, उन्होंने वनडे में सिर्फ 3 पारियों में ही बल्लेबाजी की है। इस दौरान सिर्फ 38 रन बनाए हैं। अब रेड बॉल क्रिकेट में इनकी एंट्री हुई है। इन्होंने पहले मैच से ही कमाल कर दिखाया है।

वेस्टइंडीज को बढ़त

कैरेबियाई टीम ने मैच में शानदार वापसी की है। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 64 रन पर ही पांच विकेट गंवाए थे। इसके बावजूद टीम ने केवन हॉज और जोशुआ डी सिल्वा की अर्धशतकीय पारियों के बल पर स्कोर 311 तक पहुंचाया। केविन सिंक्लेयर ने भी 50 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 289 रन पर पारी घोषित कर दी। वेस्टइंडीज को 22 रन की लीड मिली। दूसरी पारी में वेस्टइंडीज ने 1 विकेट गंवाकर 13 रन बनाए हैं। मैच फिफ्टी-फिफ्टी पोजीशन पर है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in

Related Stories

No stories found.