Team India में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, South Africa से दूसरे टेस्ट को लेकर टीम में बदलाव!

South Africa vs India 2nd Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ी है। पहले मैच में टीम को मेजबान टीम से 32 रन और एक पारी से शिकस्त मिली थी।
साउथ अफ्रीका दौर पर मैदान पर टीम इंडिया के खिलाड़ी।
साउथ अफ्रीका दौर पर मैदान पर टीम इंडिया के खिलाड़ी। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ी है। पहले मैच में टीम को मेजबान टीम से 32 रन और एक पारी से शिकस्त मिली थी। मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी और गेंदबाजों दोनों बेहद खराब रही। अब दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया में एक या दो बदलाव दिख सकता है। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए हैं, लेकिन उनको पहले मैच में मैदान पर नहीं उतारा गया था। सूत्रों की मानें तो दूसरे टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी हो सकती है। सेंचुरियन टेस्ट से पहले जडेजा को प्रैक्टिस करते देखा गया था।

मैदान पर वार्म-अप करते दिखे जडेजा

पहले टेस्ट के तीसरे दिन से जडेजा को वार्म-अप करते देखा गया है। अब फैंस को भी उम्मीद है कि जडेजा साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं। वैसे, इसको लेकर अभी बीसीसीआई या कप्तान रोहित शर्मा द्वारा आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। वैसे, दूसरे टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया जाता है तो फिर कप्तान रोहित शर्मा किसे बाहर करेंगे। पहले मैच में देखा गया कि टीम में एकमात्र स्पिन गेंदबाज आर अश्विन थे, लेकिन उनको गेंदबाजी में उतनी मदद नहीं मिली थी।

आर अश्विन हो सकते हैं बाहर

पहले टेस्ट मैच में आर अश्विन को सिर्फ एक विकेट मिला था। बल्लेबाजी में भी एकदम फ्लॉप साबित हुए थे। पहली पारी में अश्विन ने 8 और दूसरी पारी में शून्य पर आउट हुए थे। इसके बाद अब उम्मीद लगाई जा रही कि दूसरे मैच में आर अश्विन को बाहर कर जडेजा को लाया जा सकता है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.