Virat-Anushka Good News: विराट और अनुष्का के घर गूंजेगी किलकारी, इस विदेशी खिलाड़ी ने गुड न्यूज कर दी लीक

Virat-Anushka : इन दिनों विराट कोहली पर्सनल कारणों से टीम इंडिया से दूर हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से नाम वापस लिया था। इस कारण पर लगातार अटकलें लग रही हैं।
विराट कोहली और अनुष्का।
विराट कोहली और अनुष्का।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। इन दिनों विराट कोहली पर्सनल कारणों से टीम इंडिया से दूर हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से नाम वापस लिया था। इस कारण पर लगातार अटकलें लग रही हैं। वहीं बीसीसीआई व खुद विराट कोहली ने इस पर प्राइवेसी बरकरार रखने की बात कही थी, लेकिन शनिवार को साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने कोहली से जुड़ी बड़ी जानकारी लाइव सेशन में दे दी। उन्होंने कोहली और अनुष्का की दूसरी संतान आने का खुलासा कर दिया। अब सोशल मीडिया पर एबी डिविलियर्स का काफी मजाक बन रहा है।

डिविलियर्स बजा रहे ढोल

कहा जा रहा कि जिस जानकारी को बीसीसीआई ने छुपाया, कोहली और अनुष्का ने छुपाया, उसको एबी डिविलियर्स ने पूरी दुनिया के सामने ला दिया। एक यूट्यूब लाइव में फैन ने एबीडी से विराट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह परिवार के साथ हैं। जल्द वह और अनुष्का दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। इस जानकारी को रिवील करने के बाद सोशल मीडिया पर एबी डिविलियर्स को लेकर मजेदार मीम्स वायरल होने लगे। सबसे पहले डिविलियर्स की ढोल बजाते हुए तस्वीर आने लगी। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि डिविलियर्स ने खबर को फैला दिया और उस पर ढोल बजाना मतलब जगजाहिर कर दिया। इसको लेकर फनी मीम्स वायरल हुए।

2021 में पहली बार बने थे माता-पिता

कोहली और अनुष्का 2021 में बेटी के माता-पिता बने थे। उसका नाम वमिका है। अब दूसरी बार दोनों के घर में खिलकारी गूंजेगी। यह भी देखने वाली बात होगी कि विराट अब तीसरे टेस्ट में टीम के साथ लौटते हैं या नहीं। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.