Cricketer Life: युवराज सिंह के घर में चोरी, चोर ये चीजें लेकर भागे, पूर्व कप्तान भी हो चुके हैं शिकार

Theft in Yuvraj Singh Home: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह के घर में चोरी की गई है। चोरों ने नगदी और ज्वेलरी पार की है। मामला युवराज के पंचकूला वाले घर का है।
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह।
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह।@YUVSTRONG12 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह के घर में चोरी की गई है। चोरों ने नगदी और ज्वेलरी पार की है। मामला युवराज के पंचकूला वाले घर का है। युवराज की मां ने बताया है कि सितंबर 2023 से वह गुड़गांव वाले घर पर थीं। 5 अक्टूबर 2023 को एमडीसी घर लौटने पर उन्हें पहली बार जानकारी हुई कि उनकी अल्मारी से कैश और ज्वेलरी गायब हैं।

75 हजार रुपए और ज्वेलरी गायब

पूर्व बैटर की मां शबनम सिंह का कहना है कि 75 हजार रुपए और ज्वेलरी बंद अल्मारी से चोरी हुए हैं। घर में काम करने वाले दो पुराने सदस्यों पर चोरी का शक है। दोनों ने दिवाली के समय अचानक काम छोड़ा था। पुलिस मामल दर्ज कर जांच में जुटी है। वहीं, एसएचओ मनसा देवी ने कहा कि हम मीडिया को सारी चीजें बता देंगे तोहम चोरों को कैसे पकड़ पाएंगे?

सौरव गांगुली के घर में भी हुई थी चोरी

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के घर में भी चोरी हुई थी। उनके घर से गांगुली का मोबाइल चोरी किया गया था। उस वक्त उनके घर पर कुछ काम चल रहा था। उनके घर पर काम कर रहे लोग शक के घेरे में थे।

वर्ल्ड कप विनिंग प्लेयर हैं युवराज सिंह

बता दें युवराज भारत के वर्ल्ड कप विनिंग खिलाड़ी में हैं। उन्होंने साल 2011 में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था। टीम ने एमएस धोनी की कप्तानी में फाइनल में श्रीलंका को हराकर ट्रॉफी जीती थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.