India vs Pakistan द्विपक्षीय सीरीज का इंतजार खत्म! वर्षों बाद मुकाबले को पाकिस्तान तैयार

India vs Pakistan Bilateral Series: भारत और पाकिस्तान क्रिकेट फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है। दोनों देशों के टीम के पास 13 वर्षों बाद द्विपक्षीय सीरीज जल्द खेली जा सकती है।
भारत और पाकिस्तान टीम के क्रिकेट खिलाड़ी।
भारत और पाकिस्तान टीम के क्रिकेट खिलाड़ी। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत और पाकिस्तान क्रिकेट फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है। दोनों देशों के टीम के पास 13 वर्षों बाद द्विपक्षीय सीरीज जल्द खेली जा सकती है। साल 2013 में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेली गई थी। तब पाकिस्तान टीम भारत के दौरे पर थी। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष जका अशरफ ने भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज होने के संकेत दिए हैं। वैसे, बीसीसीआई ने इस पर कोई अपडेट नहीं दिया है।

सरकारों से अनुमति मिलने का इंतजार

पीसीबी के अध्यक्ष जका अशरफ ने बताया कि दोनों देशों की सरकार से अनुमति मिलने की देर है। अगर, सरकारें सीरीज के लिए अनुमति दे देती हैं तो जल्द फैंस को दोनों टीमों के बीच शानदार सीरीज देखने को मिलेगी। दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड आपस में खेलने के लिए तैयार हैं।

सरहद पर बढ़े तनाव के कारण सीरीज बंद

सरहद पर बढ़े तनाव के मद्देनजर भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज देखने को नहीं मिलती है। कुछ दिन पहले केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था कि जब तक पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ खत्म नहीं होती है, तब तक दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो सकती है।

टी-20 वर्ल्ड कप में भिड़ेंगी दोनों टीमें

भारत और पाकिस्तान के बीच फैंस को रोमांचक मुकाबला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में दिखेगा। यह टूर्नामेंट अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीम एक ग्रुप में है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.