IND Vs AFG: भारत-अफगानिस्तान टी-20 मैच के रोमांच पर पानी फिरेगा! कैसा रहेगा मोहाली का मौसम?

India vs Afg 1St T20 Weather: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी-20 सीरीज के लिए तैयारियां हो गई हैं। 11 जनवरी (गुरुवार) से 3 टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है।
अफगानिस्तान-टीम इंडिया टी-20 मैच के लिए भारत का स्क्वाड।
अफगानिस्तान-टीम इंडिया टी-20 मैच के लिए भारत का स्क्वाड।@BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत और अफगानिस्तान के बीच टी-20 सीरीज के लिए तैयारियां हो गई हैं। 11 जनवरी (गुरुवार) से 3 टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है। पहला मुकाबला पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। बस एक डर ये है कि कहीं मौसम मैच का मज़ा न खराब कर दे।

कड़ाके की ठंड रहेगी, पर मैच में बाधा नहीं

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि 11 जनवरी को मोहाली का अधिकतम तापमान 14 डिग्री रहने वाला है, जो 9 डिग्री तक गिर सकता है। ऐसे में मैच के दौरान ठंड भी बहुत होने वाली है, लेकिन फैंस को इस बात के लिए निश्चिंत रहें कि मौसम का प्रकोप मैच नहीं रोक सकेगा।

14 महीने बाद टी-20 में विराट-रोहित की वापसी

भारत और अफगानिस्तान के बीच यह सीरीज टी-20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले टीम इंडिया के लिए आखिरी सीरीज है। टीम इंडिया के पास इस सीरीज के बाद खिलाड़ियों को परखने का मौका नहीं मिलेगा। ऐसे में यह सीरीज अहम होने वाली है। भारत के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली भी टीम इंडिया के स्क्वॉड में हैं। ऐसे में फैंस और टीम सेलेक्टर्स की नजर इन दोनों दिग्गजों पर भी रहेगी। दोनों खिलाड़ी 14 महीने के बाद टी-20 क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.