Team India New Jersey: टीम इंडिया की तीनों फार्मेट के लिए नई जर्सी लांच, जानें कैसे खरीदें ?

एडिडास और इंडियन क्रिकेट टीम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में तीनों फॉर्मेट की नई जर्सी दिखाई गई है। जानिए कैसे खरीद सकते हैं नई जर्सी।
Team India New Jersey
Team India New JerseyIndian cricket team/Instagram

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। इंडियन टीम को 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल खेलना है। इससे पहले भारतीय टीम के नए किट स्पॉन्सर एडिडास ने तीनों फॉर्मेट के लिए नई जर्सी का वीडियो जारी किया है। टीम इंडिया अब तीनों फॉर्मेट में नई जर्सी पहनकर खेलेगी, नई जर्सी पुरानी जर्सी से बिल्कुल अलग है।

भारतीय टीम की नई जर्सी जारी

एडिडास और इंडियन क्रिकेट टीम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीडियो शेयर किया है। वीडियो में तीनों फॉर्मेट की नई जर्सी दिखाई गई है। टेस्ट खेलने के लिए टीम की जर्सी सफेद रंग की है और इसपर नीले रंग से इंडिया लिखा गया है। साथ ही कंधे पर दोनों तरफ नीले रंग की तीन लाइन हैं। वहीं, टी20 और वनडे की जर्सी नीले कलर की हैं। एक जर्सी डार्क ब्लू रंग की है और दूसरी हल्के कलर की है। यह क्लीयर नहीं है कि इनमें से कौन सी जर्सीटी20 की है और कौन सी वनडे की।

महिला टीम और अंडर-19 की जर्सी भी बनाएगा एडिडास

एडिडास ने 2028 तक के लिए लिए भारतीय क्रिकेट टीम के किट स्पॉन्सर के रूप में करार किया है। इसके लिए एडिडास हर मैच के लिए BCCI को 75 लाख रुपये देगा। बता दें कि इंडियन टीम के मेन्स, विमेन्स और अंडर-19 टीमों की जर्सी अब एडिडास ही बनाएगा।  एडिडास से पहले भारतीय टीम का आधिकारिक जर्सी स्पॉन्सर किलर जीन्स और उससे पहले एमपीएल था।

कैसे खरीदें नई जर्सी ?

एडिडास टीम इंडिया की जर्सी के अलावा टोपी और अन्य चीजें भी बनाएगा। इस कॉन्ट्रैक्ट के लिए एडिडास हर वर्ष BCCI को 10 करोड़ रुपये देगा। टीम इंडिया की नई जर्सी का एलान करने के साथ ही एडिडास ने यह जानकारी जी है कि आप ये जर्सी एडिडास के स्टोर पर 4 जून के बाद से खरीद सकते हैं। भारतीय टीम इसी जर्सी में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप भी खेलेगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in