IND Vs AUS: जीत की हैट्रिक लगाने आज उतरेगी टीम इंडिया, ऐसा होगा गुवाहटी का मौसम

IND Vs AUS 3rd T20: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इसमें टीम इंडिया 2-0 से आगे है।
टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव और रिंकू सिंह।
टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव और रिंकू सिंह।@BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इसमें टीम इंडिया 2-0 से आगे है। अब सीरीज का तीसरा मुकाबला आज गुवाहाटी के मैदान पर खेला जाएगा। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को कहीं भी टिकने नहीं दिया है। अब भारतीय टीम की नजरें तीसरे मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल करने पर होगी। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया टीम इस मैच को जीतकर सीरीज हारने से बचना चाहेगी।

गुवाहाटी में मौसम का हाल

दो मैचों में बारिश की काफी संभावना दिखी थी। मैच से पहले दोनों जगह बारिश भी हुई थी। तीसरे मैच को लेकर गुवाहाटी में मौसम साफ रहने वाला है। आज यहां बारिश की संभावना नहीं है। पूरे दिन मौसम साफ रहने की संभावना है, जिसके चलते फैंस को मैच का पूरा एक्शन देखने को मिलने वाला है। मैच के लिए 40 हजार से अधिक दर्शक पहुंच सकते हैं।

पिच का मिजाज

गुवाहाटी की पिच हमेशा से बल्लेबाजों के लिए उपयुक्त रही है। ऐसे तीसरे टी-20 मैच में फिर दोनों टीमों द्वारा शानदार बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है। दो टी-20 मैचों की बात करें तो दोनों में भारतीय टीम ने 200 से ज्यादा स्कोर किया है। अब तीसरे मैच में भी टीम इंडिया से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इस मैदान पर अब तक 6 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें से पहले बल्लेबाजी और चेज करने वाली टीम ने 3-3 मैच जीते हैं।

भारतीय बल्लेबाज मचा रहे कहर

सीरीज में भारतीय बल्लेबाजों का बोलबाला रहा है। दूसरे मैच में भारत के तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े थे। ईशान किशन दोनों मैचों में अर्धशतक लगा चुके हैं। रिंकू सिंह कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों मैचों में रिंकू छोटी, लेकिन इंपैक्टफुल पारियां खेली है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.