Asia Cup 2023: आज बांग्लादेश को हराकर जीत की हैट्रिक लगाएगी टीम इंडिया ! स्पिनरों को मिलेगा पिच का साथ

Asia Cup 2023 IND vs BAN: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 का आज आखिरी मैच दोपहर 3: 30 बजे से भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। मैच श्रीलंका के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है।
टीम इंडिया और बांग्लादेश की टीम।
टीम इंडिया और बांग्लादेश की टीम।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 का आज आखिरी मैच में दोपहर 3: 30 बजे से भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। मैच श्रीलंका के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है। फॉर्म में चल रही टीम इंडिया बांग्लादेश को हराकर जीत की हैट्रिक लगानी चाहेगी। इस मैच में जीत-हार से किसी टीम को फायदा या नुकसान नहीं होगा। बड़ी जीत दर्ज करने पर भी बांग्लादेश फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं करेगा। भारत का फाइनल में खेलना तय है। दोनों टीमें इस डेड रबर प्रतियोगिता में कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाना चाहेंगी।

पिच कैसी?

मैच की पिच रिपोर्ट टॉस होने से कुछ मिनट पहले लाइव प्रसारित होगी। आमतौर पर आर प्रेमदासा स्टेडियम का मैदान स्पिन गेंदबाजों के लिए अच्छा रहा है। वैसे, बारिश के कारण पिच का मिजाज लगातार बदल रहा है।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

भारत: कप्तान रोहित शर्मा, शुबमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, विकेटकीपर ईशान किशन, अक्षर पटेल, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मो. शमी और प्रसिद्ध कृष्णा।

टीवी और मोबाइल पर देखें लाइव

भारत और बांग्लादेश के बीच के इस मुकाबले को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स और मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in