IND Vs AUS: टीम इंडिया आज बदलाव के साथ उतरेगी, प्लेइंग 11 में ये खिलाड़ी होंगे शामिल

IND Vs AUS T-20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज रायपुर में खेला जाएगा। मैच से पहले टीम इंडिया में बड़े बदलाव हुए हैं।
प्रैक्टिस करते टीम इंडिया के खिलाड़ी।
प्रैक्टिस करते टीम इंडिया के खिलाड़ी।@BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज रायपुर में खेला जाएगा। मैच से पहले टीम इंडिया में बड़े बदलाव हुए हैं। इसका असर मुकाबले की प्लेइंग 11 पर भी देखने को मिल सकता है। अहम बात है कि टीम के उपकप्तान बदल गए हैं। सीरीज में 2-1 से आगे चल रही भारतीय टीम की नजरें रायपुर में सीरीज कब्जाने पर होंगी। टीम की प्लेइंग 11 में तीन बदलाव नजर आ सकते हैं।

श्रेयस की वापसी

सीरीज के पहले तीन मैचों से बाहर रहे श्रेयस अय्यर की अब चौथे टी-20 से पहले टीम में वापसी हुई है। वह टीम में बतौर उप कप्तान लौट रहे। मतलब रुतुराज गायकवाड़ उप कप्तान नहीं होंगे। उन्होंने पहले तीन टी-20 में यह भूमिका निभाई थी। इसके साथ उनके आने से यशस्वी जायसवाल या तिलक वर्मा किसी एक की जगह जा सकती है। भारतीय टीम पिछला मुकाबला हारकर आई है तो ऐसे में उसकी नजरें होंगी कि यहां हर हाल में जीत दर्ज कर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करे।

तिलक वर्मा पर लटक रही तलवार

टीम इंडिया के लिए मुकाबले में तीन बड़े बदलाव हो सकते हैं। पहले तो श्रेयस के आने से किसी मध्यक्रम के बल्लेबाज की जगह जा सकती है। तिलक वर्मा पर खतरे की तलवार लटक रही है। मुकेश कुमार लौट आए हैं तो आवेश को टीम से बाहर जाना पड़ सकता है। दीपक चाहर टीम के साथ जुड़ गए थे तो वह प्रसिद्ध कृष्णा की जगह ले सकते हैं। टीम इंडिया ने सीरीज के पहले दो मैच जीते थे और तीसरे मुकाबले में उसे हार मिली थी।

टीम इंडिया की प्लेइंग 11

यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), श्रेयस अय्यर (उप कप्तान), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in