Team India का स्टार खिलाड़ी फिट, T20 World Cup में बरपा सकता है कहर

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हैं। इस कारण वह क्रिकेट से दूर हैं। इनमें स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, तेज गेंदबाज मो. शमी और दीपक चाहर शामिल हैं।
रोहित शर्मा और दीपक चाहर।
रोहित शर्मा और दीपक चाहर।@deepak_chahar9 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हैं। इस कारण वह क्रिकेट से दूर हैं। इनमें स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, तेज गेंदबाज मो. शमी और दीपक चाहर शामिल हैं। अब इन खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी फिट हो गया है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर फिट हो चुके हैं। बता दें चाहर को ऑस्ट्रेलिया के साथ दिसंबर 2023 में टी-20 सीरीज के दौरान खेलते देखा गया था। इसके बाद निजी कारणों की वजह से चाहर ने साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के साथ खेली गई टी-20 सीरीज में नहीं खेल सके थे।

IPL में खुद को साबित करना होगा

अब दीपक चाहर पूरी तरह से फिट हैं। वह टीम में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन टीम इंडिया के पास अब टी-20 विश्व कप 2024 से पहले कोई टी-20 मैच नहीं खेलना है। ऐसे में चाहर को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम वापसी को लेकर आईपीएल में खुद को साबित करना होगा।

IPL और T-20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार: चाहर

चाहर ने बताया कि वह निजी कारणों की वजह से टी-20 सीरीज नहीं खेल सके थे। अब एनसीए में प्रैक्टिस करना शुरू किया है। अब चाहर आईपीएल 2024 और टी-20 वर्ल्ड कप 2024 खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने बताया कि उनके पिता की तबीयत खराब थी, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एक महीने तक प्रैक्टिस नहीं किया था

खिलाड़ी ने कहा कि उनको परिवार के साथ रहना था। इस बीच चाहर ने एक महीने तक अभ्यास भी नहीं किया था। यही वजह है कि चाहर अफगानिस्तान के साथ खेली गई टी20 सीरीज को तैयार नहीं थे। इससे पहले चोट की वजह से चाहर पिछले दो वर्ल्ड कप नहीं खेल सके थे, लेकिन इस बार पूरी तरह से टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए तैयार हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.