Indian Cricketer: टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर के भतीजे की हत्या, बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

Indian Cricketer Relative Murdered: टीम इंडिया की स्टार खिलाड़ी के भतीजे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मैनपुरी निवासी महिला क्रिकेटर पूनम यादव के भतीजे रिंकू यादव को बदमाशों ने मार डाला।
महिला क्रिकेट पूनम यादव का भतीजा रिंकू, जिसकी हत्या की गई है।
महिला क्रिकेट पूनम यादव का भतीजा रिंकू, जिसकी हत्या की गई है।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया की स्टार खिलाड़ी के भतीजे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। उत्तर प्रदेश की मैनपुरी निवासी महिला क्रिकेटर पूनम यादव के भतीजे रिंकू यादव को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला। कुछ बदमाशों ने रिंकू को कमरे में बंधक बनाकर जमकर पीटा। घटना को अंजाम देने के बाद रिंकू को सड़क किनारे फेंक दिया। मामला थाना कुरावली इलाके की है।

भाई ने बताई हत्या की वजह

रिंकू कस्बा घिरोर के महुआहार में रहता था। उनके साथ घटना 10 फरवरी की रात 8 बजे हुई। उसके चचेरे भाई ने बताया कि रिंकू के 50 हजार रुपए किसी रिश्तेदार पर बाकी थे। 10 फरवरी को उनके पास कॉल आया कि अपने पैसे ले जाओ। जब रिंकू 1 बजे वहां पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की गई और घिरोर में सड़क किनारे फेंक दिया गया। रिंकू के चचेरे भाई ने बताया कि इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया। इस दौरान रिंकू की मौत हो गई। मामले में 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

पूनम का क्रिकेट करियर

पूनम यादव टीम इंडिया की बड़ी महिला खिलाड़ी हैं। उन्होंने कई इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उनके पास टीम इंडिया के लिए 1 टेस्ट, 58 वनडे और 72 टी-20 इंटरनेशनल खेलने का अनुभव है। पूनम ने टेस्ट में 3, वनडे में 80 और टी-20 इंटरनेशनल में 98 विकेट लिए हैं। टीम इंडिया के अलावा पूनम महिला बिग बैश लीग और द हंड्रेड महिला लीग जैसे टूर्नामेंट में खेल चुकी हैं।

दिल्ली कैपिटल्स से आईपीएल खेलती हैं पूनम

पूनम महिला प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम ने WPL के पहले सीजन में फाइनल का सफर तय किया था।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.