IND VS AUS: टीम इंडिया ने इस फॉर्मूले से टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराया, आखिरी मैच में श्रेयस का कमाल

India vs Australia, T-20: टीम इंडिया ने कल (रविवार) को बेंगलुरु में आखिरी टी-20 मैच ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेटों से हराया। टीम पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा चुकी थी
सीरीज जीतने के बाद एक-दूसरे को बधाई देते टीम इंडिया के खिलाड़ी।
सीरीज जीतने के बाद एक-दूसरे को बधाई देते टीम इंडिया के खिलाड़ी। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया ने कल (रविवार) को बेंगलुरु में आखिरी टी-20 मैच ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेटों से हराया। टीम पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा चुकी थी। विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से मात दी है। कप्तान सूर्य कुमार ने बताया कि जीत का फॉर्मूला भी बताया। उन्होंने कहा कि हमने शुरू से सभी खिलाड़ियों को बताया कि निडर होकर खेलना है। मैच का अंजाम जो हो, लेकिन हमें सिर्फ खेल इंजॉय करना है। मैंने सभी से कहा कि मैच को एंजॉय करो।

श्रेयस ने 37 गेंदों पर बनाए 53 रन

कल के मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी कर 8 विकेट गंवाकर 160 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने अर्धशतकीय पारी खेली। इन्होंने 37 गेंदों पर 53 रन बनाए हैं। इसकी बदौलत टीम का स्कोर 160 तक पहुंचा। एक पल ऐसा लग रहा था की भारत मैच हार जाएगा, लेकिन टीम ने किफायती गेंदबाजी कर ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया।

मुकेश ने की बेहतरीन गेंदबाजी

मुकेश कुमार ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए सबसे अधिक तीन विकेट झटके। रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट गिराए। जबकि, अक्षर पटेल को एक सफलता हाथ लगी।

बेन मैकडरमॉट ने भी जमाया रंग

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट ने अपनी टीम के लिए 36 गेंदों पर 54 रन बनाए। उन्होंने 150.00 की स्ट्राइक रेट से रन जड़े। उनके बल्ले से बेहतरीन पांच छक्के निकले। हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। इनके अलावा ट्रेविस हेड ने 18 गेंद पर 28 रन बनाए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.