साउथ अफ्रीका और भारत के बीच बारिश के कारण मैच रद्द होने पर गवास्कर का बड़ा बयान।
साउथ अफ्रीका और भारत के बीच बारिश के कारण मैच रद्द होने पर गवास्कर का बड़ा बयान।रफ्तार।

IND Vs SA मैच रद्द होने पर फूटा सुनील गावस्कर का गुस्सा, बोले-CSA के पास कवर खरीदने को भी पैसे नहीं!

India vs South Africa: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी-20 मैच रद्द हो गया है। मैच 10 दिसंबर को खेला जाना था। मगर, बारिश के कारण टॉस तक नहीं हुआ और मैच रद्द हो गया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी-20 मैच रद्द हो गया है। मैच 10 दिसंबर को खेला जाना था। मगर, बारिश के कारण टॉस तक नहीं हुआ और मैच रद्द हो गया। मुकाबले के रद्द होने के बाद भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड पर भड़के हैं। उन्होंने कहा-लगता है कि सीएसए के पास बीसीसीआई जितना पैसा नहीं है।

क्या सीएसए के पास कवर खरीदने के पैसे नहीं?

सुनील गावस्कर ने सिक्का उछालने से पहले बारिश के कारण मैदान को कवर नहीं करने पर साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड सीएसए की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि बारिश के दौरान भी मैदान को अच्छे से कवर नहीं किया जाए तो बारिश रुकने के बाद भी एक घंटे तक मैच नहीं कराया जा सकता है। इस बीच फिर से बारिश होती है, इसलिए मैच नहीं हो सकता है। सीएसए को अच्छी तरह से पिच को ढकना चाहिए। मानते हैं कि उनके पास बीसीसीआई जितना पैसा नहीं होगा, लेकिन कोई क्रिकेट बोर्ड गरीब नहीं है। उनके पास इतने पैसे तो जरूर होते हैं कि कवर खरीद सके।

भारतीय क्रिकेट मैदान पूरी तरह से कवर

गावस्कर ने कहा कि कोई बोर्ड बोल रहा है कि उसके पास पैसे नहीं है तो वह झूठ बोल रहा। सभी बोर्ड के पास बहुत पैसा है। नॉटिंघम में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का महत्वपूर्ण मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा था। मैनचेस्टर में भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा था। इंग्लैंड में जब वर्ल्ड कप कराया गया था, तो कई मुकाबले इसलिए नहीं हो सके थे, क्योंकि मैदान ढका नहीं था। गावस्कर ने कहा कि इसी साल मई में टेस्ट मैच के दौरान कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम को पूरी तरह से कवर किया गया था। हम ऐसा ही चाहते हैं कि कोई भी हमारे ग्राउंड पर ऊंगली नहीं उठाए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.