Viral Video: क्रिकेटी मैदान पर अजीबोगरीब घटना, रन आउट होकर भी बच गया बल्लेबाज, जानें पूरा राज

Australia vs West Indies 2nd T20I: इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला एडिलेड में खेला गया।
ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज मैच के दौरान रनआउट का दिलचस्प वाकया।
ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज मैच के दौरान रनआउट का दिलचस्प वाकया। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला एडिलेड में खेला गया। मैच में दोनों टीमों ने 200 से ज्यादा रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 34 रनों से मैच जीत लिया। मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसने सबका ध्यान खींचा। एक खिलाड़ी रन आउट होने के बाद भी नॉट आउट दिया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अल्जारी जोसेफ रन आउट होकर भी बच गए

मैच की दूसरी पारी में 19वें ओवर में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अल्जारी जोसेफ रन आउट होने के बाद नॉट आउट करार दिया गया। उन्हें बॉलिंग एंड पर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने रन आउट कर दिया था, लेकिन जॉनसन रनआउट करने के बाद अगली गेंद डालने को रनअप पर लौट गए। ऐसे में किसी खिलाड़ी ने रन आउट की अपील ही नहीं की। इस कारण अंपायर ने अल्जारी जोसेफ को आउट नहीं दिया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम को गलती का हुआ अहसास

घटना के बाद रीप्ले में दिखा की जोसेफ क्रीज से कुछ दूर थे। बिग स्क्रीन पर रीप्ले देखने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सेलिब्रेट करना शुरू किर दिया था, मगर अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया। अंपायर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को जानकारी दी कि किसी ने अपील नहीं की, जिस कारण से बल्लेबाज को आउट नहीं दिया गया। इस पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अंपायर पर भड़क गए। हालांकि फैसले पर कोई असर नहीं पड़ा।

ग्लेन मैक्सवेल रहे जीत के हीरो

मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल की नाबाद शतकीय पारी के दम पर 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर कर 241 रन बनाए थे। ग्लेन मैक्सवेल ने 55 गेंदें खेलकर 12 चौके और 8 छक्कों की मदद से 120 रनों की नाबाद पारी खेली। टारगेट का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 207 रन ही बना सकी।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.