जय शाह ने भारतीय महिला टीम के प्रदर्शन को सराहा, कहा- 'हम आपके साथ खड़े हैं'

Sports News: 173 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही भारतीय टीम ने पावरप्ले के अंत से पहले केवल 28 रन पर अपने तीन विकेट गंवा दिये थे
BCCI सचिव जय शाह ने भारतीय महिला टीम के प्रदर्शन को सराहा
BCCI सचिव जय शाह ने भारतीय महिला टीम के प्रदर्शन को सराहा

केप टाउन,एजेंसी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सचिव जय शाह ने आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के प्रदर्शन की सराहना की है। गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5-रन से मिली हार के बाद भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

जय शाह ने ट्वीट कर कहा कि हम आपके साथ खड़े हैं

जय शाह ने ट्वीट किया, "आईसीसी वुमेन्स टी 20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के लिए एक कठिन हार, लेकिन हमें मैदान पर उनके प्रदर्शन लिए अपनी लड़कियों पर गर्व है। टीम ने इसे अपना सब कुछ दिया और दिखाया कि वे सच्चे योद्धा हैं। हम आपके साथ, हम आपके साथ खड़े हैं!"

हरमनप्रीत कौर के रनआउट ने पलटी मैच की बाजी

मैच की बात करें तो, 173 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही भारतीय टीम ने पावरप्ले के अंत से पहले केवल 28 रन पर अपने तीन विकेट गंवा दिये थे, लेकिन इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर (52) और जेमिमाह रोड्रिग्स (43) ने बेहतरीन पारी खेल भारत को मैच में वापस ला दिया। हालांकि कौर के दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट होने के कारण भारतीय टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी।

Related Stories

No stories found.