Sports News - विराट कोहली ने अपनी कमाई की ख़बरों को लेकर किया खंडन

Virat Kohli ने शनिवार को उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया था कि वह फोटो-शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर अपने हर पोस्ट से 11.45 करोड़ रुपये की भारी कमाई करते हैं।
Virat Kohli
Virat Kohli SM

नई दिल्ली , 13 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, ने हाल ही में सोशल मीडिया से कमाई की खबरों का खंडन किया है। इन खबरों के मुताबिक, उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट से वे 11.45 करोड़ रुपये की कमाई कर रहे हैं। विराट कोहली ने इस खबर को खंडन करते हुए ट्विटर पर लिखा, "हालांकि मुझे जीवन में जो कुछ भी मिला है उसके प्रति आभारी और ऋणी हूँ, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं वह सच नहीं हैं।"

Virat Kohli Tweet
Virat Kohli TweetSUNIL

इससे पहले भी कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय हैं। इस बार की खबर में भी वे अपनी कमाई के बारे में खुलकर बताने में हिचकिचाए नहीं और सच्चाई को सामने लाने में कोई कोताही नहीं बरती ।एक ट्वीट के माध्यम से उन्होंने इसका जवाब दिया है !

विराट कोहली के इस कदम से उनके प्रशंसक और फैंस को नया संदेश मिलता है। यह उनके ईमानदारी और अपने काम में पकड़ की मजबूती को दर्शाता है। खासकर, एक प्रसिद्ध खिलाड़ी की सोशल मीडिया पर कमाई के बारे में खबरें सुनना सामान्य हो गया है, लेकिन विराट कोहली ने इसे सच्चाई से देखा है।

विराट कोहली के अलावा भी कई मीडिया प्रतिष्ठानें सोशल मीडिया के माध्यम से कमाई के संबंध में उनकी खबरों की जाँच कर रही हैं। कुछ लोग इस तरह की ख़बरों को प्रदर्शित करने में यकीन रखते हैं लेकिन विराट कोहली ने उन सभी संदेशों को जवाब के साथ खारिज किया है।

विराट कोहली वर्तमान में एशिया कप 2023 की तैयारियों में व्यस्त हैं और उन्होंने इस अवधि में आराम का आनंद लेने का निर्णय लिया है। वे इस समय अपने खुद के शारीरिक और मानसिक स्थिति की देखभाल कर रहे हैं ताकि वे आने वाले मुश्किल मुकाबलों के लिए तैयार रह सकें।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in