Sports News : पृथ्वी शॉ वन डे वर्ल्ड कप से बाहर

Prithvi Shaw : घुटने की चोट के कारण वनडे कप के बाकी बचे मैचों से बाहर हुए पृथ्वी शॉ
Prithvi Shaw
Prithvi ShawSUNIL

नई दिल्ली , 17 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने घुटने की चोट के कारण इंग्लैंड में चल रहे वनडे कप के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं।

नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच जॉन सैडलर ने बुधवार को एक बयान में व्यक्त किया कि "पृथ्वी ने अपने छोटे से कार्यकाल में हमारे टीम पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला है। हमें खेद है कि वह इस प्रतियोगिता के शेष मैचों में हमारे साथ नहीं खेलेंगे। उन्होंने बड़ी समझदारी से खेला है और उनके व्यवहार और खिलाड़ियों के प्रति उनकी सम्मान एवं भावना का भी प्रमुख योगदान दिया है। यह दुखद है कि उनके अच्छे प्रदर्शन के बावजूद हम उन्हें आगे के मैचों में नहीं देख सकेंगे।"

सैडलर ने जोड़ा, "वे मैदान पर ही नहीं, बल्कि ड्रेसिंग रूम में भी अपने प्रदर्शन से हमें प्रेरित किया है। हम उनके जल्द ही फिर से मैदान पर धौल चढ़ाते हुए देखना चाहेंगे और उनके साथ होने की शान्तिपूर्ण उम्मीद करते हैं।"

पृथ्वी शॉ ने 153 गेंदों में 244 रन की शानदार पारी खेली, जिससे नॉर्थम्पटनशायर ने पिछले हफ्ते समरसेट को 87 रन से हराया। उन्होंने डरहम के खिलाफ शानदार शतक भी जड़ा।

बता दें कि वेस्टइंडीज और आयरलैंड के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए चयनकर्ताओं ने भारतीय सलामी बल्लेबाज को छोड़ दिया था।

23 वर्षीय शॉ ने अंतिम बार भारत के लिए खेला था जब मेन इन ब्लू ने जुलाई 2021 में श्रीलंका के साथ सीरीज का दौरा किया था।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.