Sports News - एशिया कप में खिलाड़ियों के लिए मौका : कप्तान रोहित शर्मा

Rohit Sharma ने कहा, "हम देखेंगे, हम जीतना चाहते हैं लेकिन साथ ही, कई सवाल भी हैं जिनका हमें जवाब चाहिए।
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा www.raftaar.in

नई दिल्ली , 11 अगस्त , रफ़्तार डेस्क / हि स - भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि विश्व कप के नजदीक आते ही उन्हें देखना है कि कैसे कुछ खिलाड़ियों को अच्छी टीमों के खिलाफ दबाव में बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं। एशिया कप का आयोजन 30 अगस्त को होगा, जिसमें भारत और पाकिस्तान का टकराव 2 सितंबर को होगा।

इस टूर्नामेंट में चार मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे और भारत के सभी मैच एमराल्ड आइलैंड में होंगे। रोहित शर्मा ने यह स्पष्ट किया कि उन्हें चाहिए कि टीम विशेषकर बल्लेबाजी में न केवल व्यक्तिगत प्रदर्शन पर निर्भर रहे। उनकी नजरों में खिलाड़ियों का प्रदर्शन मैच के दबाव पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, यह महत्वपूर्ण होगा। उन्होंने कहा, "मैं अभी भी उन चीजों को देखना चाहता हूं, इसलिए हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि क्या होता है, लेकिन सिर्फ एक या दो नामों के बजाय बहुत सारे नाम रखना हमेशा अच्छा होता है। मुझे उम्मीद है कि वे समय के साथ फिट हो जाएंगे - सबसे पहले तो यही है सबसे महत्वपूर्ण है।"

रोहित ने यह भी कहा कि प्रतियोगिता के लिए उनके सहित किसी खिलाड़ी का स्वतः चयन नहीं होता है और एशिया कप की टीम का चयन कुछ दिनों में होगा। उन्होंने जोड़ते हुए कहा, "हमें वहां बहुत सारे नाम मिले हैं। हम देखेंगे कि विश्व कप में जाने के लिए हमारे लिए सही संयोजन क्या है, लेकिन उससे पहले हमारे पास एशिया कप है।" उनके अनुसार, आने वाला एशिया कप भारतीय टीम के लिए एक और महत्वपूर्ण चुनौती होगी, जिससे वे अपने बल्लेबाजी और टीम के संयोजन को सबसे बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने का सुनहरा अवसर पाएंगे।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.