Indian Cricket Team
Indian Cricket TeamSUNIL

Sports News : जसप्रीत बुमराह ने शानदार वापसी के बाद कहा - लगता नहीं कि बहुत कुछ मिस किया !

Jaspreet Bumrah ने भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए, आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में बेहतरीन शुरुआत की और पारी के पहले ही ओवर में विकेट चटकाए।

नई दिल्ली /डबलिन, 19 अगस्त रफ़्तार डेस्क : गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी शानदार वापसी पर अपनी भावनाओं को साझा किया। उन्होंने यह दावा किया कि उन्हें ऐसा लगता नहीं है कि उन्होंने किसी तरह की गलती की है या वे कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं।

वर्ष के लगभग एक साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते हुए, बुमराह ने इस मैच में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए आयरलैंड के खिलाफ उनकी प्रतिभा की झलक दिखाई। उन्होंने पारी के पहले ही ओवर में विकेट चटकाकर बेहतरीन शुरुआत की। उन्होंने मैच में 24 रन देकर 2 विकेट लिए।

जसप्रीत बुमराह ने मैच के बाद कहा, "मैंने एनसीए में इतने सारे सत्र किए, ऐसा नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है या कुछ नया कर रहा हूँ। इसका श्रेय कर्मचारियों को जाता है। मैं वापसी पर घबराया नहीं हूँ, लेकिन खुश हूँ।"

इसके अलावा, कृष्णा और रवि बिश्नोई ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और मैच में 2-2 विकेट लिए, जिससे भारत ने आयरलैंड को 139/7 पर बाधित किया।

मैच में बदले में, भारत की शुरुआत यशस्वी जयसवाल और रुतुराज गायकवाड़ के ठोस पारियों के साथ हुई। लेकिन आयरलैंड के क्रेग यंग ने जयसवाल और तिलक वर्मा को आउट कर मैच को बदल दिया। बारिश के कारण मैच रुक गया और भारत डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर मैच को 2 रन से जीत दिलाई गई।

बुमराह ने मैच के बारे में कहा, "शुरुआत में हमें स्विंग की स्थिति दिखाई दी, जिसे हमने उपयोग किया। हमने टॉस जीता और मौसम ने हमारे साथ काम किया। हमें सभी खेलों में आगे बढ़ना है।"

मैच के दौरान, बैरी मैक्कार्थी (51*) और कर्टिस कैंपर (39) ने आयरलैंड की पारियों को सशक्त किया और उन्होंने अपनी टीम को 139 रन का स्कोर दिलाया।

बुमराह ने यह भी बताया कि "आयरलैंड ने अच्छा खेला और मुश्किल समय में भी उनका सामना किया। हर कोई खुश है, हमें समर्थन मिल रहा है और हम अगले मैच के लिए तैयार हैं।"

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in