IND Vs ENG: शुभमन गिल ने फॉर्म वापसी पर इमोशन किया बयां, Video देखें

IND Vs ENG Test Match: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की।
शुभमन गिल।
शुभमन गिल। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की। यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक की बदौलत भारत का स्कोर 400 के करीब पहुंचा था। इसके बाद इंग्लैंड सिर्फ 253 रनों पर ऑल आउट हो गई। ऐसे में लगा की मैच भारत की झोली में है, लेकिन फिर दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने वापसी की और भारत को महज 255 रनों पर समेट दिया। इस पारी में शुभमन गिल का बल्ला लंबे समय बाद चला। गिल ने शतक जड़ा।

गिल ने बचाई टीम की लाज

शुभमन गिल की शतक के कारण टीम ठीक-ठाक स्कोर पर पहुंची। गिल लंबे समय से फॉर्म में नहीं थे। उन्होंने 13 पारियों में एक भी टेस्ट अर्धशतक नहीं लगाया था। ऐसे में गिल से इस पारी के दौरान उम्मीद नहीं के बराबर थी, लेकिन उन्होंने शानदार वापसी की और शतकीय पारी खेली। इसके बाद बीसीसीआई ने गिल का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में गिल बता रहे हैं कि वह कैसे 13 पारियों के बाद फॉर्म में वापस आए हैं।

पापा से मिला जीत का मंत्र

शुभमन ने कहा कि 3-4 मैचों में बल्ले से रन नहीं निकलने के बाद काफी जरूरी हो जाता है रन बनाना। मेरे लिए यह दिन काफी बड़ा और सुखद रहा कि मैंने शतकीय पारी खेली। उन्होंने कहा, जब मेरे बल्ले से रन नहीं निकल रहा था, मेरे लिए वह दौर आसान नहीं था। मेरे पापा ने कहा कि वर्तमान में जो हो रहा, उसे भूलकर पुराने फॉर्म में खेलने की कोशिश करो। मैंने इसको बल्लेबाजी में अप्लाई किया और शतक जड़ा। मेरे पापा हमेशा कोशिश करते हैं कि मैच देखने आ सकें। पापा के सामने शतकीय पारी खेलकर अच्छा लग रहा है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in