Team India के पूर्व स्टार खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा, टीम के सभी प्लेयर्स ड्रेसिंग रूम में पीते हैं शराब

Team India Controversy : टीम इंडिया के पूर्व स्टार क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बड़े खुलासे किए हैं। प्रवीण ने कहा कि टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी शराब पीते हैं।
टीम इंडिया के खिलाड़ी।
टीम इंडिया के खिलाड़ी।@ImRo45 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के पूर्व स्टार क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बड़े खुलासे किए हैं। प्रवीण ने कहा कि टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी शराब पीते हैं। मगर, मुझे बदनाम किया गया। उन्होंने नाम नहीं बताया, लेकिन बदनाम करने के लिए एक सीनियर प्लेयर को जिम्मेदार बताया। बता दें मैदान के अंदर और बाहर लड़ाइयों में कई बार प्रवीण का नाम आता था। इसको लेकर भी पीके ने 'ललनटॉप' में दिए इंटरव्यू में जवाब दिए हैं। उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी झूठा बताया। इस पूर्व स्टार खिलाड़ी ने बताया कि पाकिस्तानी प्लेयर दोस्ती का सिर्फ दिखावा करते हैं। कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को हमारी सारी गाली समझ में आती है। वो झूठे हैं। सामने कुछ और हैं, पीठ पीछे कुछ और।

पाक खिलाड़ी करते थे बॉल टेम्परिंग

कामरान अकमल और उनके भाई उमर अकमल द्वारा बॉल टेम्परिंग (छेड़छाड़) पर कहा कि थोड़ा बहुत तो सभी लोग करते हैं। मगर, वो (पाकिस्तानी) कुछ ज्यादा करते थे। प्रवीण ने कहा कि जो मैंने सुना है। अब तो काफी कैमरे लग गए हैं। पहले तो बहुत ज्यादा होता था। यह जगजाहिर है। बॉल को एक साइड से खुरचते हैं, लेकिन उसे (बॉल) चलाना भी आना चाहिए।

पीके का ओवरऑल कॅरियर

बता दें ऑलराउंडर प्रवीण कुमार ने टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 27 विकेट और 149 रन बनाए। वनडे में 292 रन और 77 विकेट झटके। टी-20 में 8 विकेट लिए और 3 पारियों में 7 रन बनाए हैं। प्रवीण ने IPL में मुंबई इंडियंस, गुजरात लायंस, किंग्स इलेवन पंजाब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला है। कुल 119 मैचों में 90 विकेट झटके हैं। उन्होंने 340 रन बनाए हैं। उन्होंने सिर्फ वनडे में एक फिफ्टी लगाई है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.