Viral News: शिखर धवन ने लिए मोहम्मद रिजवान के मजे, फोटो शेयर कर लिखा-कबड्डी, कबड्डी, कबड्डी

Mohammad Rizwan Short Run: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। न्यूजीलैंड ने सभी 4 मैच जीते हैं। सीरीज का चौथा मैच शुक्रवार यानी 19 जनवरी को खेला गया।
ग्लब्स से रन पूरा करने की कोशिश करते मोहम्मद रिजवान।
ग्लब्स से रन पूरा करने की कोशिश करते मोहम्मद रिजवान।@SDhawan25 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। न्यूजीलैंड ने सभी 4 मैच जीते हैं। सीरीज का चौथा मैच शुक्रवार यानी 19 जनवरी को खेला गया। मैच में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज को मोहम्मद रिजवान को शॉर्ट लेना बेहद भारी पड़ा। उनका अब सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है।

शिखर धवन ने उड़ाया रिजवान का मजाक

मैच में पाकिस्तान टीम से मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी कर रहे थे तो मजेदार वाकया हुआ। दरअसल, रिजवान ने शॉट खेला तो उनके हाथ से बल्ला छूट गया, जिसके बाद वह रन लेने के लिए दौड़े। इस दौरान मोहम्मद रिजवान को ग्लव्स से रन पूरा करने की कोशिश की। उनकी ये तस्वीरें वायरल हो गईं। रिजवान के शॉर्ट रन लेने पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी मजे लिए। धवन ने सोशल मीडिया पर रिजवान की शॉर्ट रन लेते हुए तस्वीर शेयर कर की और कैप्शन लिखा-कबड्डी, कबड्डी, कबड्डी। धवन ने हंसने वाला एक इमोजी भी शेयर किया।

न्यूजीलैंड 7 विकेट से जीता

चौथे मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे। मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 90 रनों की नाबाद पारी खेली। मोहम्मद नवाज ने 21 रन बनाए। वहीं, न्यूजीलैंड ने 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर मैच जीत लिया। न्यूजीलैंड से डेरियल मिचेल ने 72 और ग्लेन फिलिप्स ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली। सीरज में न्यूजीलैंड ने 4-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.