IND Vs SA: भड़क गए सहवाग, बोले- आप करो तो चमत्कार, हम करें तो पिच बेकार

Sehwag Reaction After Capetown Test: टीम इंडिया ने केपटाउन के न्यूलैंड्स में दूसरा टेस्ट मैच 7 विकेट से जीत लिया। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार ने पूरे मैच में कमाल की गेंदबाजी की।
केपटाउन में टीम इंडिया की जीत पर उठ रहे सवाल पर सहवाग की प्रतिक्रिया।
केपटाउन में टीम इंडिया की जीत पर उठ रहे सवाल पर सहवाग की प्रतिक्रिया। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया ने केपटाउन के न्यूलैंड्स में दूसरा टेस्ट मैच 7 विकेट से जीत लिया। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार ने पूरे मैच में कमाल की गेंदबाजी की। इस मैदान पर टीम इंडिया की यह पहली टेस्ट जीत थी। 31 साल बाद टीम को यहां जीत मिली। मैच डेढ़ दिन में खत्म हो गया। इसके बाद पिच पर सवाल खड़े होने लगे, जिस पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग का रिएक्शन आया। वह काफी वायरल हो रहा है।

SENA देशों पर बोला हमला

सहवाग ने दो दिन के अंदर मैच खत्म होने के बाद एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने इसके जरिए क्रिकेट साउथ अफ्रीका समेत सभी SENA (साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया) देशों पर हमला बोला। उन्होंने इन देशों की पिच पर सवाल उठाए। अक्सर देखा जाता है कि टीम इंडिया की स्पिन पिचों पर सवाल उठते हैं, उस पर सहवाग ने पोस्ट कर निशाना साधा।

हम अपनी काबिलियत के साथ और ज्यादा खतरनाक

सहवाग ने लिखा, आप करो तो चमत्कार, हम करें तो पिच बेकार। 107 ओवर में टेस्ट मैच खत्म। इससे यह भी साबित होता है कि पिच पर अगर तेज गेंदबाजों के लिए मदद है तो हम अपनी काबिलियत के साथ और ज्यादा खतरनाक हैं। बुमराह और सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया। यह 2024 की अच्छी शुरुआत थी। इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने भी पिच से जुड़ा बयान दिया था।

मुझे ऐसी पिचों पर खेलने में दिक्कत नहीं : रोहित

रोहित ने कहा, मुझे इस तरह की पिचों पर खेलने में दिक्कत नहीं है। मगर, जब आप भारत आएं और वहां की पिचों पर कुछ न बोलें और मुंह बंद रखें। बिना कोई शिकायत करे। रोहित ने वर्ल्ड कप फाइनल की पिच को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने आईसीसी द्वारा दी गई पिच की रेटिंग पर भी सवाल उठाए थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.