भगवान श्रीराम के नाम किया अपना शतक, इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले खत्म की बड़ी बहस!

IND VS Eng Test Series:टीम इंडिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से शुरू होगी। इससे पहले एक खिलाड़ी ने शतक जड़कर बड़ी बहस को खत्म किया है।
भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत ने अपना शतक भगवान राम के नाम किया।
भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत ने अपना शतक भगवान राम के नाम किया। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से शुरू होगी। इससे पहले एक खिलाड़ी ने शतक जड़कर बड़ी बहस को खत्म किया है। 30 साल के इस भारतीय खिलाड़ी ने अपना शतक भगवान श्रीराम के नाम किया है। ये खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत हैं।

इंग्लैंड सीरीज के लिए टीम में केएस भारत

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में 3 विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। उनमें से एक केएस भरत की एक हैं। इनके अलावा केएल राहुल और ध्रुव जुरैल की भी इस भूमिका में हैं। सवाल है कि तीनों में बतौर विकेटकीपर इंग्लैंड के विरुद्ध कौन खेलेगा? केएस भरत का दावा इस शतक के बाद पक्का हो गया है। मतलब ध्रुव जुरैल के डेब्यू का इंतजार बढ़ सकता है। वहीं, केएल राहुल बतौर बल्लेबाज खेल सकते हैं। वहीं, ऐसी चर्चा थी कि टेस्ट में केएल राहुल की सर्जरी के चलते टीम मैनेजमेंट उनसे कीपिंग नहीं कराना चाह रही है। ऐसे में केएस भरत का स्थान पक्का होता दिख रहा है।

केएस भरत ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ ठोका शतक

केएस भरत ने यह शतक इंग्लैंड लायंस के खिलाफ इंडिया ए की ओर से खेलते हुए जड़ा है। उन्हो ने 165 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 116 रन बनाए। उनके शतक के बाद इंग्लैंड लायंस और इंडिया ए के बीच टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। इस खिलाड़ी ने अपने इस शतक को भगवान श्रीराम को समर्पित किया है। उन्होंने इसका जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया। खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.