Sania Mirza के पूर्व पति पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, Shoaib Malik ने बताई असली कहानी

Shoaib Malik Match Fixing: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक पर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग का आरोप लगा है।
क्रिकेटर शोएब मलिक।
क्रिकेटर शोएब मलिक।@realshoaibmalik एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक पर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग का आरोप लगा है। हाल में एक मैच में शोएब ने अपनी फ्रेंचाइजी फॉर्च्यून बारिशल के लिए एक ओवर में तीन नो बॉल फेंक दी थी, जिसके बाद शोएब पर आरोप लगे कि उन्होंने जानबूझकर यह किया है। इस बीच क्रिकेटर बांग्लादेश से पाकिस्तान लौट गए हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि फ्रेंचाइजी ने उनका कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया है।

शोएब क्यों लौटे?

इसको लेकर फ्रेंचाइजी के मालिक का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शोएब के कॉन्ट्रैक्ट रद्द करने की खबरों को खारिज कर रहे। खुद शोएब मलिक ने भी एक्स पर इस वीडियो को शेयर किया। इसके साथ ही लंबे-चौड़े पोस्ट में बांग्लादेश से लौटने का कारण बताया। उन्होंने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि दुबई में एक इवेंट के लिए कमिटमेंट किया था, जिस कारण बांग्लादेश से लौटे थे।

अफवाहों को खारिज करना चाहता हूं : शोएब

शोएब ने एक्स लिखा-मैं इस मामले पर चल रहीं अफवाहों को खारिज करना चाहता हूं, जो मेरे फॉर्च्यून बारिशल के लिए खेलने से संबंधित हैं। मैंने अपने कप्तान तमीम इकबाल से इस पर गहरी चर्चा की थी। मैं उनसे बातचीत के बाद ही आगे बढ़ा। मुझे बांग्लादेश से लौटना पड़ा, क्योंकि मैंने दुबई में एक मीडिया इंगेजमेंट के लिए कमिटमेंट दिया था। मैं फॉर्च्यून बारिशल को आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जरूरत पड़ी तो उन्हें सपोर्ट करने के लिए मौजूद रहूंगा।

मैंने गेम को खेलने में हमेशा खुशी महसूस की

शोएब ने लिखा-मैंने गेम को खेलने में हमेशा खुशी महसूस की है। ऐसा आगे भी रहेगा, लेकिन जब अफवाहें उड़ती हैं तो मुझे स्पष्टीकरण देना पडे़गा। मैं इस तरह की सभी अफवाहों को खारिज करता हूं। ये आधारहीन बातें हैं। यह सभी के लिए जरूरी है कि जानकारी को पहले वेरिफाई करें। गलत जानकारियां इंसान की इमेज को नुकसान पहुंचा सकती हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.