WI vs IND Test Series: यशस्वी जायसवाल आज कर रहे हैं टेस्ट डेब्यू, कप्तान रोहित शर्मा ने दी ये सलाह

WI vs IND Test Series: आज से शुरू हो रही वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से यशस्वी जायसवाल टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले रोहित शर्मा ने उन्हें कुछ महत्वपूर्ण सलाह दी है।
Rohit Sharma and Yashasvi Jaisawal
Rohit Sharma and Yashasvi Jaisawal Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए तैयार है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज आज से डोमिनिका में शुरू हो रही है। इस मैच में 21 साल के बैटर यशस्वी जायसवाल इंटरनेशनल डेब्यू करने जा रहे हैं।

इस बात की पुष्टि कप्तान रोहित शर्मा पहले ही कर चुके हैं। इतना ही नहीं यशस्वी को शुभमन गिल की जगह ओपनिंग करने का मौका दिया जाएगा। मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने यशस्वी का उत्साह बढ़ाते हुए कई बड़ी बाते कही हैं।

 टेस्ट कैप रोज नहीं मिलती

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शर्मा ने यशस्वी जायसवाल ने कहा कि मैं कप्तान के तौर पर ही नहीं एक खिलाड़ी के तौर पर भी अपने अनुभव से यही कहना चाहता हूं कि जब तुम बल्लेबाजी करने के लिए जाओ, तो सोचो को तुम वहां के राजा हो। तुमने हर फॉर्मेट में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश किया है। इसी के कारण यहां पहुंचे हो. उन्होंने कहा कि आपमें काबिलियत है और आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इसलिए इस समय का मजा लें, क्योंकि जिंदगी में हर रोज आपको टेस्ट कैप नहीं मिलती।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in