रांची टेस्ट में बल्लेबाजी करते रोहित शर्मा।
रांची टेस्ट में बल्लेबाजी करते रोहित शर्मा। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

Ind Vs Eng: रोहित शर्मा के डायलॉग वायरल, हीरो मत बनो... अरे भाई दिमाग लगाओ...दिल्ली पुलिस भी हुई मुरीद

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने खेल के अलावा अपनी गतिविधियों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों उनके गुस्से का वीडियो खूब वायरल हुआ था।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने खेल के अलावा अपनी गतिविधियों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों उनके गुस्से का वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब उनके डायलॉग वायरल हो रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ रांची में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान रोहित ने सरफराज खान को कहा-हीरो मत बनो भाई।

सरफराज को कहा, हीरो मत बनो...

दरअसल, सरफराज बिना हेलमेट लगाए बल्लेबाज के ठीक पास में खड़े होकर फिल्डिंग कर रहे थे। इस पर रोहित ने मैदान पर सबके सामने मजाकिया अंदाज में कहा कि भाई हीरो मत बनो, हेलमेट लगाकर फिल्डिंग करो। इस डायलॉग को दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिल्लीवासियों से ड्राइविंग के दौरान हेलमेट पहनने की अपील की है।

बराबर से दिमाग लगाओ, तभी डीआरएस लेंगे

मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की पारी के 30वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने अपनी एक बॉल पर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को फंसा लिया। रवींद्र जडेजा ने अपील की तो अंपायर ने आउट नहीं दिया, जिस पर जडेजा कप्तान रोहित शर्मा के पास डीआरएस के लिए पहुंचे। रोहित वहां बॉलर, कीपर और अन्य प्लेयर से सलाह कर रहे थे, तभी उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा-अरे भाई दिमाग लगाओ बराबर से… तभी डीआरएस लेंगे। रोहित को दरअसल सलाह दी जा रही थी कि बॉल बाहर गिरी है, कोई कह रहा था कि सामने गिरी है। ये मजेदार बातचीत स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई और वीडियो वायरल हो गया।

मैच का अपडेट

आज जीत के इरादे से मैदान पर उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। शुरुआती मैच में ही पांच विकेट गिर गए। हालांकि ध्रुव जुरेल और शुभमन गिल ने पारी संभाल ली। दोनों ने छठे विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी की। दोपहर 1.15 बजे तक दोनों बल्लेबाज खेल रहे थे। जुरेल 25 और गिल 35 रनों के निजी स्कोर पर थे। भारत को जीत के लिए सिर्फ 31 रन बनाने हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.