IPL 2024: रिंकू सिंह ने 16 गेंदों पर जड़ दिए 37 रन, KKR के इन 2 खिलाड़ियों ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

IPL 2024 Practice Match: आईपीएल सीजन 17 शुरू होने से पहले अपनी-अपनी टीमों के कैंप में​ खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। कुछ टीमों ने अपने खिलाड़ियों की दो टीमें बना दी हैं।
प्रैक्टिस मैच खेलते केकेआर के खिलाड़ी।
प्रैक्टिस मैच खेलते केकेआर के खिलाड़ी।@KKRiders एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल सीजन 17 शुरू होने से पहले अपनी-अपनी टीमों के कैंप में​ खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। कुछ टीमों ने अपने खिलाड़ियों की दो टीमें बना दी हैं, ताकि आपस में मैच खेलकर तैयारी की जा सके। टूर्नामेंट की दो बार की चैंपियन टीम केकेआर (KKR) के प्रैक्टिस मैच में टीम के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक रिंकू सिंह ने बेहतरीन पारी खेली। फिल सॉल्ट और नीतीश राणा ने भी शानदार खेल दिखाए।

रिंकू सिंह कर रहे मैच विनिंग पारी की तैयारी

रिंकू सिंह ने प्रैक्टिस मैच में 16 गेंदों पर ही 37 रन ठोक दिए। उनकी स्ट्राइक रेट 200 से ज्यादा रही। वहीं, वरुण चक्रवर्ती ने 40 रन देकर दो विकेट लिए। रिंकू ने पिछले आईपीएल में भी कमाल का प्रदर्शन किया था। इसके बाद उन्हें टीम इंडिया से डेब्यू करने का मौका ​मिला। वहां भी उन्होंने आक्रामक अंदाज दिखाया। फिर वह केकेआर के लिए खेल रहे और टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेलने की तैयारी कर रहे हैं।

सॉल्ट ने खेली 78 रनों की पारी

केकेआर पहला मैच 23 मार्च को ईडन गार्डेंस में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगा। इस कारण टीम का कैंप भी कोलकाता में ही है। यहां फिल साल्ट ने प्रैक्टिस मैच में सिर्फ 41 गेंदों पर 78 रनों की पारी खेल दी। उप कप्तान नीतीश राणा ने भी 30 गेंदों पर 50 रन बनाए। बीते सीजन में श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में नीतीश राणा ने टीम की कमान संभाली थी। अब श्रेयस की बतौर कप्तान वापसी हुई है, इसलिए राणा उप कप्तानी करेंगे।

गौतम गंभीर हैं मेंटर

टीम में पिछले साल से इस साल तक कुछ बदलाव हुए हैं। गौतम गंभीर मेंटर हैं। इससे पहले दो साल तक वह एलएसजी से जुड़े रहे थे। गौतम गंभीर की कप्तानी में ही केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है। इस बार गंभीर दूसरी भूमिका में हैं। उनकी जिम्मेदारी होगी कि वे इस ​बार टीम को ​खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाएं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.