IPL Auction: रिकी पोंटिंग और ट्रेवर बेलिस की जबरदस्त खिंचाई, ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों के गुस्से की वजह भारत

Ricky Ponting and Trevor Trolled: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दो पूर्व क्रिकेटरों की उनके देश में खूब आलोचना हो रही है। ये क्रिकेटर पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग और ट्रेवर बेलिस हैं।
रिकी पोंटिंग और ट्रेवर बेलिस।
रिकी पोंटिंग और ट्रेवर बेलिस।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दो पूर्व क्रिकेटरों की उनके देश में खूब आलोचना हो रही है। ये क्रिकेटर पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग और ट्रेवर बेलिस हैं। दोनों खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में जारी क्रिकेट प्रतियोगिताओं को छोड़कर आईपीएल को प्राथमिकता दी है। इससे वहां के लोग नाराज हैं।

आईपीएल टीम का कॉल आते ही दुबई रवाना

दरअसल, पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई हुई है। यहां पोंटिंग ‘चैनल 7’ के साथ अपनी आवाज से समां बांध रहे। वहीं, ट्रेवर बेलिस बिग बैश लीग में सिडनी थंडर की टीम के कोच हैं, लेकिन जैसे ही आईपीएल ऑक्शन से पहले इनके पास उनकी आईपीएल टीमों ने कॉल किया। दोनों तुरंत दुबई के लिए रवाना हो गए।

3 दिन ही पोंटिंग ने की कमेंट्री

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से 17 दिसंबर के बीच पर्थ में खेला गया। पोटिंगमैच में केवल तीन दिन ही कमेंट्री करने के बाद दुबई दौरे पर निकल पड़े। बता दें आईपीएल में जहां पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स की टीम के मुख्य कोच हैं। ट्रेवर बेलिस सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के मुख्य कोच हैं। अब दोनों खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है। लोगों का मानना है कि दोनों दिग्गजों का घरेलू क्रिकेट या लीग छोड़कर जाना दर्शाता है कि क्रिकेट में आईपीएल कितना हावी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.