RCB VS SRH : कोहली का बल्ला बोला; आरसीबी ने लिया पिछली हार का बदला; हैदराबाद की निकाली हेकड़ी

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुकाबला जीता है। वहीं हैदराबाद के गेंदबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।
IPL 2024
IPL 2024Social Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | राॅयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनरराइजर्स हैदराबाद को 35 रनों से हरा दिया। राजीव गांधी स्टेडियम में हुए मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन का टारगेट सेट किया। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टारगेट चेज करने में असफल रही। पूरी टीम 171 रन ही बना सकी।

हैदराबाद के बल्लेबाजों ने किया निराश

हैदराबाद के टाॅप आर्डर बल्लेबाज कुछ खास बल्लेबाजी नहीं कर सके। ट्रेविड हेड केवल 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। एडेन मार्करम ने 7 रन बनाए। पैट कमिंस भी 31 रन बना सके। शहजाद अहमद 40 रन बनाकर नाबाद रहे। बैंगलोर ने मुकाबला 35 रनों से जीत लिया।

बैंगलोर ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

बैंगलोर ने सीजन में दूसरा मुकाबला जीता है। टीम अभी तक 9 में 7 हार गई। टीम को काफी समय बाद जीत हासिल हुई। हैदराबाद को सीजन में तीसरी हार मिली है। हैदराबाद अभी भी प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है।

रजत पटेल ने की शानदार बल्लेबाजी

आरसीबी की जीत में रजत पटेल ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 20 गेंदों में 50 रन की शानदार पारी खेली। कैमरन ग्रीन ने नाबाद 37 रन की पारी खेली थी। विराट कोहली ने 43 गेंदों में 51 रन बनाए थे। गेंदबाजी में कर्ण शर्मा ने 2 विकेट लिया।

हैदराबाद के गेंदबाजों का नहीं चला जादू

हैदराबाद के गेंदबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने 4 ओवर में 55 रन दिए और एक ही विकेट लिया। मयंक मार्कण्डेय ने 3 ओवर में 42 रन दिए। जयदेव उनादकट ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 30 रन देकर 3 विकेट लिए। नटराजन ने 2 विकेट लिए।

Related Stories

No stories found.