Ashapura Temple: रवींद्र जडेजा ने टेस्ट सीरीज से पहले पौराणिक देवी मंदिर में की पूजा, Photos Viral

Ravindra Jadeja Visits Ashapura Temple: टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हाल में पत्नी रिवाबा के साथ गुजरात के कच्छ जिले में मां आशापुरा मंदिर में मां की पूजा-अर्चना की है।
रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी।
रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी।royalnavghan इंस्टाग्राम अकाउंट।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हाल में पत्नी रिवाबा के साथ गुजरात के कच्छ जिले में मां आशापुरा मंदिर में मां की पूजा-अर्चना की है। प्रतिष्ठित मंदिर 14वीं शताब्दी में कच्छ में पूर्व जडेजा शासकों ने देवी आशापुरा मां के लिए बनवाया था। स्टार क्रिकेटर पहले भी कई मौकों पर इस पवित्र पूजा स्थल पूजा-अर्चना कर चुके हैं।

तस्वीर हो रही वायरल

जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और पत्नी की आशापुरा मां से प्रार्थना करते हुए तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस महीने के अंत में जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से टीम में वापसी करेंगे।

सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

कप्तान रोहित शर्मा, उप कप्तान जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली, शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, विकेटकीपर केएल राहुल, विकेटकीपर केएस भरत, विकेटकीपर ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मुकेश कुमार, आवेश खान।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in

Related Stories

No stories found.