वेस्टइंडीज की विकेटकीपर बल्लेबाज राशदा विलियम्स पर मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना

विलियम्स को खिलाड़ियों और खिलाड़ी सहयोगी कर्मियों के लिए आईसीसी की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.12 का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था। इसके लिए उन्हे मैच फीस का 15% मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है।
Rashada Williams
Rashada Williams

दुबई, एजेंसी। वेस्टइंडीज की विकेटकीपर बल्लेबाज राशदा विलियम्स पर आईसीसी आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

आयरलैंड के खिलाफ की घटना

यह घटना शुक्रवार को आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 में आयरलैंड के खिलाफ ग्रुप 2 मैच के दौरान हुई। विलियम्स को खिलाड़ियों और खिलाड़ी सहयोगी कर्मियों के लिए आईसीसी की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.12 का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था, जो एक अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान "खिलाड़ी, खिलाड़ी समर्थन कार्मिक, अंपायर, मैच रेफरी या किसी अन्य व्यक्ति (दर्शक सहित) के साथ अनुचित शारीरिक संपर्क से संबंधित है।"

विलियम्स ने माना अपना अपराध

इसके अलावा, विलियम्स के अनुशासनात्मक रिकॉर्ड में एक डिमेरिट अंक जोड़ा गया है। 24 महीने की अवधि में यह उनका पहला अपराध था। यह घटना वेस्टइंडीज की पारी के छठे ओवर के दौरान घटी, जब रन आउट होने के बाद विलियम्स ने जानबूझकर आयरलैंड के गेंदबाज लिआह पॉल के साथ शारीरिक संपर्क किया।विलियम्स ने अपना अपराध मान लिया है और आईसीसी इंटरनेशनल पैनल ऑफ मैच रेफरी के शैंड्रे फ्रिट्ज द्वारा प्रस्तावित सजा को स्वीकार कर लिया है, इसलिए औपचारिक सुनवाई की कोई आवश्यकता नहीं पड़ी। मैदानी अंपायर एलोइस शेरिडन और वृंदा राठी, तीसरे अंपायर लॉरेन एजेनबाग और चौथे अंपायर एन जनानी ने आरोप लगाए थे। लेवल 1 के उल्लंघन पर कम से कम आधिकारिक फटकार, खिलाड़ी की मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना और एक या दो डिमेरिट अंक का प्रावधान है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in