Asia Cup 2023: भारत-पाक अगले मैच पर बारिश का 'बाउंसर', पर हताश न हों फैंस, रिजर्व-डे पर निकलेगा नतीजा

Asia Cup 2023 Ind-Pak Match: एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 10 सितंबर को होना है। इसको लेकर मेजबान टीम श्रीलंका की चिंता बढ़ी है।
एशिया कप 2023।
एशिया कप 2023।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 10 सितंबर को होना है। इसको लेकर मेजबान टीम श्रीलंका की चिंता बढ़ी है। वजह है कि उस दिन कोलंबो में बारिश होने की 90 प्रतिशत संभावना है। मतलब फिर भारत और पाकिस्तान के मैच का नतीजा नहीं निकल सकेगा। हालांकि इस बार उस दिन मैच पूरा न होने की स्थिति में उसी स्कोर बोर्ड के साथ अगले दिन मैच खेला जाएगा। इसके लिए 11 सितंबर को रिजर्व-डे रखा गया है। फाइनल मुकाबले के लिए भी रिजर्व-डे रखा गया है।

भारत-पाक के लिए रिजर्व डे

2 सितंबर को भी भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश के कारण ही रद्द हुआ था। सुपर-4 किसी और मैच के लिए रिजर्व-डे नहीं रखा गया है। यह सिर्फ भारत और पाकिस्तान मैच के लिए निर्धारित हुआ है। अगर, किसी और मैच में बारिश होती है तो वह रद्द ही होगा। एक्यूवेदर ने रविवार को कोलंबो में मैच के समय यानी दोपहर 2 बजे से भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया है। भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे भारत और पाकिस्तान का मैच होना है। टॉस दोपहर 2.30 बजे होगा। टीम इंडिया ने 7 सितंबर को इंडोर स्टेडियम में अभ्यास किया। BCCI ने इसकी फोटो ट्वीट की है।

12 सितंबर को भारत का श्रीलंका से मुकाबला

9 सितंबर को श्रीलंका-बांग्लादेश का मैच होगा। 10 सितंबर को भारत-पाकिस्तान, 12 सितंबर को भारत-श्रीलंका मैच होगा। 14 सितंबर को पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के साथ खेलगी। 15 सितंबर को भारतीय टीम बांग्लादेश से भिड़ेगी। सुपर-4 के साथ फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को कोलंबो में होगा।

Related Stories

No stories found.