AUS Vs PAK: टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का सूपड़ा साफ, वॉर्नर के लिए यादगार

Australia vs Pakistan 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से जीत लिया है। सीरीज में पाकिस्तान टीम एक भी मैच नहीं जीत सकी।
मैदान पर मौजूद खिलाड़ी।
मैदान पर मौजूद खिलाड़ी। @ICC एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से जीत लिया है। सीरीज में पाकिस्तान टीम एक भी मैच नहीं जीत सकी। तीसरे टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर सीरीज का आखिरी मैच खेला गया। ये टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए भी खास रही है। डेविड वॉर्नर की ये आखिरी इंटरनेशनल टेस्ट सीरीज थी, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से जीत दर्ज कर वॉर्नर को शानदार विदाई दी।

8 विकेट से जीता मैच

तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में पाक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 313 रन बनाए थे। पहली पारी में पाकिस्तान टीम से मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 88 रनों की पारी खेली थी। आमेर जमाल ने 82 रनों की शानदार पारी खेली। सलमान आगा ने 53 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया टीम से पहली पारी में कप्तान पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके। मिचेल स्टार्क ने 2 विकेट झटके। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया टीम 299 पर ऑलआउट हो गई, जिसके बाद पाकिस्तान के पास 14 रन की मामूली बढ़त थी

दूसरी पारी में पाक बल्लेबाज प्रदर्शन नहीं कर पाए

पाकिस्तान के बल्लेबाज दूसरी पारी में भी कमाल का प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस चलते दूसरी पारी में पूरी पाकिस्तान की टीम 115 रनों पर ढेर हुई थी। दूसरी पारी में पाकिस्तान टीम से सैम अयूब ने 33 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया से दूसरी पारी में जोश हेजलवुड ने 4 और नाथन लियोन ने 3 विकेट गिराए। चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया टीम के मार्नस लाबुसेन ने 62 और डेविड वॉर्नर ने 57 रनों की पारी खेली।

न्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.